खौफनाक हादसा: 'मैंने आंखें खोलीं तो दूर तक लाशें नजर आईं, पल भर में सब कुछ खत्म हो गया'

आगरा के खेरागढ़ में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

Apr 10, 2018, 10:06 AM IST

आगरा: आगरा के खेरागढ़ में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

1/4

Road accident in Agra, 7 dead, 8 critically injured

Road accident in Agra, 7 dead, 8 critically injured

आगरा: आगरा के खेरागढ़ में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को खेरागढ़-जगनेर रोड के सरेन्धी मार्ग के पास एक डंपर और जीप की भिड़ंत हो गई थी. धौलपुर के सहपऊ के अनिल की आंखों से हादसे के दृश्‍य चिपक से गए हैं. अनिल ने अमर उजाला से बातचीत में बताया कि डंपर तेज रफ्तार से आ रहा था. हादसा मोड़ पर हुआ. मुझे तो डंपर नजर भी तब आया जब टक्कर लगने वाली थी. अगले पल टक्कर लगी और मैं दूर जाकर गिरा. मेरी आंखें बंद हो गईं. संभलने के बाद आंखें खोलीं तो दूर तक लाशें पड़ी थीं. हादसे में अनिल के चाचा योगेश की जान चली गई. पोस्टमार्टम हाउस पर चाचा की लाश मिलने का इंतजार कर रहे अनिल ने कहा पल भर में सब कुछ खत्म हो गया.

 

2/4

in 20 days Man gets 7 x-ray done, Still problem not found

in 20 days Man gets 7 x-ray done, Still problem not found

सूरत: लिंबायत के प्रताप नगर के रहने वाले 13 वर्षीय जाईद अंसारी के दाहिने पैर का 20 दिन में 7 बार एक्सरे हो चुका है, फिर भी डॉक्टर यह नहीं बता पा रहे हैं कि बीमारी क्या है. जाईद के पैर में सूजन और तेज दर्द है. जाईद के पिता अब्दुल और बहन अस्पताल के चक्कर काटकर परेशान हो चुके हैं. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक सिविल अस्पताल के डॉक्टर पांच दिन से यह कह कर लौटा रहे हैं कि अभी बड़े डॉक्टर नहीं हैं, बाद में आना. पांच दिन पहले जाईद को सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया था. उसके बाद उसे ऑर्थो वार्ड में भेज दिया गया. एक्सरे करने के बाद पैर पर प्लास्टर लगा दिया गया. डॉक्टरों ने कहा कि अगले दिन बड़े डॉक्टर आएंगे तब आना. सोमवार को जाईद के पैर का प्लास्टर काट दिया और पैर का सातवीं बार एक्सरे कराने के लिए कहा. 

 

3/4

Emergency landing of first flight from Pathankot airport

Emergency landing of first flight from Pathankot airport

पठानकोट: सोमवार को पठानकोट एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए उड़ी पहली ही फ्लाइट (नंबर- एआइ-836) की दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक एलाइंस एयर के विमान के इंजन में खराबी आने के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. गुरुवार को एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद यह पहली ही फ्लाइट थी. फ्लाइट में 42 यात्री और चार क्रू मेंबर थे. सोमवार सुबह मौसम खराब होने के कारण पठानकोट एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए एलाइंस एयर की फ्लाइट एक घंटा देरी से 12:20 बजे गई. विमान को करीब पौने दो बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर उतरना था.

 

4/4

India wins first gold medal ever in Table tennis

सूरत: ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रही कॉमनवेल्थ गेम्स में जब भारत ने 12 साल में पहली बार टेबल टेनिस में गोल्ड मेडल जीता, तो सूरत का सीना गर्व से चौड़ा हो गया. देश को सोना दिलाने वाली इस टीम में सूरत के हरमीत भी शामिल हैं. दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के अनुसार मैच के तुरंत बाद जब हरमीत की मां अर्चना देसाई ने उसे फोन किया कि कैसा महसूस हो रहा है तो हरमीत ने कहा कि राजा होने का अहसास हो रहा है. मैच के बाद हरमीत के घर मीडिया कर्मियों और शुभचिंतकों का तांता लगा रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी ट्वीट करके बधाई दी.