close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PSL 2018: फाइनल मुकाबला जीती इस्लामाबाद युनाइटेड, पेशावर जालमी को 3 विकेट से रौंदा

पाकिस्तान सुपर लीग 2018 का फाइनल मुकाबला इस्लामाबाद युनाइटेड और पेशावर जालमी के बीच रविवार को खेला गया. इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम ने पेशावर को 3 विकेट से हराकर यह मैच और ट्रॉफी दोनों अपने नाम कर ली. यहां पढ़ें पड़ोसी देशों की अहम खबरें. 

Mar 26, 2018, 13:02 PM IST

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग 2018 का फाइनल मुकाबला इस्लामाबाद युनाइटेड और पेशावर जालमी के बीच रविवार को खेला गया. इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम ने पेशावर को 3 विकेट से हराकर यह मैच और ट्रॉफी दोनों अपने नाम कर ली. यहां पढ़ें पड़ोसी देशों की अहम खबरें. 

 

1/3

Islamabad United wins Pakistan Super League for second time

Islamabad United wins Pakistan Super League for second time

पाकिस्तान: पाकिस्तान सुपर लीग 2018 का फाइनल मुकाबला इस्लामाबाद युनाइटेड और पेशावर जालमी के बीच रविवार को खेला गया. इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम ने पेशावर को 3 विकेट से हराकर यह मैच और ट्रॉफी दोनों अपने नाम कर ली. डॉन के मुताबिक इस्लामाबाद युनाइटेड के ल्यूक रॉन्ची की शानदार हाफ सेंचुरी ने टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई. वहीं फईम अशरफ ने 17वें ओवर में शानदार छक्का जड़कर यह मैच अपनी टीम की झोली में डाल लिया. PSL-2018 का यह फाइनल मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया. 

 

2/3

Independence day celebration in Bangladesh

Independence day celebration in Bangladesh

बांग्लादेश: भारत का पड़ोसी देश बांग्लादेश आज 48वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. आज ही के दिन पाकिस्तान से मुक्त होकर बांग्लादेश स्वतंत्र देश घोषित हुआ था. इससे पहले वह पूर्वी पाकिस्तान कहलाता था. आज ही के दिन यहां राष्ट्र दिवस भी मनाया जाता है. बांग्लादेशी अखबार द इंडिपेंडेंट के मुताबिक आज यहां 1 मिनट का ब्लैक आउट करके स्वतंत्रता दिवस और राष्ट्र दिवस मनाया जाएगा. इसके लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. 

 

3/3

Civil servants seeking bribe won't be spared, says Minister Thapa

Civil servants seeking bribe won't be spared, says Minister Thapa

नेपाल: सत्ता में आते ही खड्ग प्रसाद ओली की सरकार ने भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. गृह मंत्री राम बहादुर थापा ने कारोबारियों को आश्वासन दिया है कि कारोबार में रोड़ा डालने वाले सरकारी कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा. रविवार को सिंहा दरबार में नेपाल चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में गृह मंत्री ने यह बात कही. उन्होंने कहा कि कारोबारी बिना किसी डर के देश में निवेश और कारोबार विस्तार करें. उन्होंने प्रतिनिधियों से कहा कि टैक्स चोरी और भ्रष्टाचार में लिप्त कंपनियों और सरकारी कर्मचारियों की जानकारी सरकार को सौंपें, सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगी.