लोग देख रहे थे 'सांड की आंख', अचानक थिएटर में पहुंच गईं तापसी पन्नू- देखें PHOTOS

यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत के जोहरी गांव की दो शूटर दादियों चन्द्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की सच्ची कहानी पर बेस्ड है

प्रतीक शेखर | Nov 03, 2019, 17:26 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) की फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू लीड रोल हैं. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत के जोहरी गांव की दो शूटर दादियों चन्द्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की सच्ची कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था, लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं कि ये लोगों के दिलों में उतरने में असफल साबित हुई. इसी वजह से तापसी और तुषार लोगों के रिएक्शन जानने के लिए खुद थिएटर पहुंच गए.

1/5

मुंबई के सीटी मॉल में पहुंची तापसी

Taapsee pannu

मुंबई के सीटी मॉल में जब लोग 'सांड की आंख' देख रहे थे, तभी अचानक तापसी पन्नू और तुषार हीरानंदानी वहां पहुंच गए.

2/5

सरप्राइज हुए लोग

Taapsee pannu

तापसी को ऐसे अचानक देख लोग काफी सरप्राइज हुए.

3/5

फिल्म में शानदार अभिनय का प्रदर्शन

Taapsee pannu

वैसे बात अभिनय की करें, तो चन्द्रो तोमर के रोल में भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर के रोल में तापसी पन्नू की जितनी तारीफ की जाए कम है. दोनों ने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है.

4/5

पेंट और शर्ट में आईं नजर

Taapsee pannu

इस दौरान तापसी पन्नू पेंट और शर्ट में नजर आईं.

5/5

फिल्म में इन स्टार्स की भूमिका भी है अहम

Taapsee pannu

'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)