close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: जब चोरी के बाद प्रसाद खाकर मंदिर में ही सो गया चोर, पकड़े जाने पर हुआ ऐसा हाल...

 पूर्वी मिदनापुर में एक मंदिर में चोरी कर प्रसाद खाने के बाद चोर अपनी थकान मिटाने के लिए वहीं पर सो गया. नींद इतनी गहरी थी की उसको पता ही नहीं चला की कब सुबह हो गई. 

केटी एल्‍फी | Sep 13, 2019, 14:31 PM IST

मिदनापुरः पूर्वी मिदनापुर में एक मंदिर में चोरी कर प्रसाद खाने के बाद चोर अपनी थकान मिटाने के लिए वहीं पर सो गया. नींद इतनी गहरी थी की उसको पता ही नहीं चला की कब सुबह हो गई. घटना पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम थाना इलाके की है, जहां शीतला चंडी मां के मंदिर में देर रात को चोरी करने आए चोर ने पहले तो मंदिर में चोरी की और बाद में माता का प्रसाद खाकर वहीं सो गया, जिसके बाद सीधे सुबह चोर की नींद खुली और जब तक उसकी नींद खुली तब तक काफी देर हो चुकी थी और वह स्थानीय लोगों से घिरा था.

1/6

नशे की हालत में था चोर

Thief was in a state of intoxication

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चोर इतने नशे में था कि उसको पता ही नहीं चला की कब उसने चोरी की और कब वो प्रसाद खा कर सो गया.

2/6

चोर की खबर लगते ही मंदिर में लोगों की भीड़ जमा हो गई

As soon as the news of the thief came, a crowd of people gathered in the temple

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि देवी मां उस वक्त जागृत थीं, जिसके चलते उस चोर को पकड़वा देने में देवी मां ने ही मदद की. इस घटना की खबर फैलते ही मंदिर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

3/6

मंदिर की चौखट पर सोया था चोर

Thief slept on the doorpost of the temple

जब ग्रामीण सुबह-सुबह अपने काम पर जा रहे थे, तब उन्होंने देखा की मंदिर का दरवाजा खुला हुआ है और उसकी चौखट पर कोई सोया हुआ है.

4/6

लोगों के शोर-शराबे से खुली चोर की नींद

Thief woke up due to the noise of the people

मंदिर में लोगों की भीड़ जमा हो जाने से मंदिर में शोर शराबा शुरू हो गया, जिसके बाद चोर की नींद खुल गई और लोगों को देखकर उसने अपनी कमर से धारदार हथियार निकाल लिया. चोर ने ग्रामीणों को डराने के लिए उन्हें हथियार दिखाया और वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी मंदिर में आ पहुंचे. जिसके बाद चोर इनकी पकड़ में आ गया.

5/6

पास में ही शराब की दुकान है

There is a liquor store nearby

बताया जा रहा है की इस चोर ने उसी दिन एक के बाद कई मंदिरो में चोरी की थी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया, क्योंकि पास में ही शराब की दुकान है, जो की अवैध है और यहीं पर देर रात तक बदमाशों का गुट जमा होता है.

6/6

पुलिस ने ग्रामीणों को जांच का भरोसा दिलाया

Police assured villagers to investigate

पुलिस ने जांच का भरोसा दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन खत्म कर दिया. चोर पास के ही गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जिसने मंदिर से पीतल से बर्तन, दिए, सोने के आभूषण और यहां तक की देवी मां की साड़ी भी उतार ली थी.