Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: आर्टिकल 370 हटाए जाने पर कुछ सेलेब्स ने दी बधाई, तो कुछ सोशल मीडिया पर हुए TROLL

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन्स भी सामने आने लगे हैं. केंद्र सरकार के इस फैसले पर एक ओर जहां कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खुशी जाहिर की है तो वहीं कई सेलेब्स को ट्रोल भी होना पड़ा.

गुल पनाग

1/8
गुल पनाग

एक्ट्रेस गुल पनाग ने केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर पर फैसले का स्वागत करते हुए गुल ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि मुझे आशा है कि अब आम कश्मीरियों का जीवन भविष्य में बेहतर होगा. और अब उनकी कनेक्टीविटी बहाल होने से हम जान सकेंगे कि वे क्या कहना चाहते हैं. हैशटैग 370 खत्म. 

कंगना रनौत

2/8
कंगना रनौत

कंगना रनौत ने आर्टिकल 35A को हटाए जाने के फैसला को सही करार दिया है. कंगना ने सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए लिखा कि लंबे समय से आर्टिकल 370 को हटाया जाना पेडिंग पड़ा था. आज का ये फैसला इतिहास में दर्ज हो चुका है और इसी के साथ आतंकवाद फ्री नेशन भी हो गए हैं. कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए लिखा कि इस असंभव काम को कोई अगर अंजाम दे पाया है तो वो पीएम मोदी हैं. पीएम सिर्फ विज़निरी ही नहीं हैं बल्कि उनके अंदर जो मजबूती और साहस है वो असल में उनकी सोच की ताकत है. कंगना ने लिखा कि वो पूरे देश को इस ऐतिहासिक दिन की बधाई देती हैं.

विवेक अग्निहोत्री

3/8
विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से एक हैं जो हमेशा से पीएम मोदी की नीतियों और फैसलों का समर्थन करते आए हैं. विवेक ने अपने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा कि कश्मीर का हल निकल आया है. विवेक ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि अब नक्सल और अर्बन नक्सल का सफाया करने की बारी है.

चेतन भगत

4/8
चेतन भगत

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A हटने के बाद चेतन भगत ने ट्वीट करते हुए कहा कि आखिरकार कश्मीर आजाद हो गया, तरक्की और बेहतर भविष्य के लिए कश्मीर आजाद हो गया है.

परेश रावल

5/8
परेश रावल

बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के फैसले का सपोर्ट किया है. परेश रावल ने अपने ट्विटर पोस्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अब कोई बीमार नहीं पड़ेगा. वहीं परेश रावल ने पीएम मोदी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सौ सौ सलाम. 

हुमा कुरैशी

6/8
हुमा कुरैशी

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. दरअसल,  हुमा देश से बाहर हैं इसलिए खबरों के जरिए उन्हें यहां के बारे में पता चल रहा है. हुमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए पूछा कि कश्मीर में क्या चल रहा है कोई उन्हें बताए क्योंकि उनकी फैमिली जो वहां रहती है उससे उनकी बात नहीं हो पा रही है. हुमा ने अपने पोस्ट में पूछा कि कश्मीर में क्या हालात हैं और उन्हें वहां के लोगों की चिंता हो रही है. वो दुआ कर रही हैं कि सब लोग ठीक हों.

भारत में नहीं हैं हुमा कुरैशी

7/8
भारत में नहीं हैं हुमा कुरैशी

इस पर एक्ट्रेस के पोस्ट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैडम आप परेशान न हों कोई भी लाउडस्पीकर लेकर लोगों को जगह छोड़ने के लिए नहीं कह रहा है. अपनी सरकार पर भरोसा रखिए सब कुछ जल्द ही नॉर्मल हो जाएगा. वहीं एक यूजर का कहना था कि कश्मीर में इंडियन आर्मी मौजूद है, हुर्रियत नहीं है तो आप रिलेक्स करें.

माहिरा खान

8/8
माहिरा खान

माहिरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है. जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आंसू बहा रहे हैं. मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूं. पाक एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने माहिरा को ट्रोल करना शुरू की दिया. कई यूजर्स का कहना था कि इंडिया से इनकी रोजी-रोटी चलती है इसलिए ये ऐसा बोल रही हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि काफी कूटनीति भरा पोस्ट किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़