BREAKING NEWS

Photos: मां-बेटी की जोड़ी ने तैयार किए PM मोदी के पोट्रेट, मिलकर करना चाहती हैं गिफ्ट

मां-बेटी ने अपनी कला के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन के दौरान लिए गये निर्णयों को केनवास पर उतार कर यह पोट्रेट तैयार किया है.

तुषार पटेल | Apr 29, 2019, 14:54 PM IST

नई दिल्ली: कलानगरी के नाम से मशहूर वडोदरा नगरी में कलाकार मां और बेटी की जोड़ी ने नरेंद्र मोदी पर आधारित पोट्रेट तैयार किये हैं, जो 23 मई के बाद देश के प्रधानमंत्री के तौर पर उनको गिफ्ट करना चाहते हैं. वडोदरा की युवा कलाकार कुमकुम पंड्या और उनकी माता इंदु पंड्या ने अपनी कला के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन के दौरान लिए गये निर्णयों को केनवास पर उतार कर यह पोट्रेट तैयार किया है. जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक, स्वच्छ भारत अभियान, और सफाई सेवकों के पैर धुलते मोदी को दिखाया गया है. 

1/5

मां और बेटी नरेंद्र मोदी को अपना नसीब मानते हैं

Mother and daughter consider Narendra Modi as their destiny

इंदु पंड्या ने बताया कि गुजरात में मोदी जब मुख्यमंत्री हुआ करते थे तब से कलाकारों की तो निकल पड़ी है और इसी वजह से आज मां और बेटी नरेंद्र मोदी को अपना नसीब मानते हैं. 

2/5

पीएम की वजह से ही आज काम है

we have work today Because of the PM

वह बताते हैं कि हमने मोदी को बड़ी नज़दीक से काम करते हुए देखा है और अगर हम यह कहें कि मोदी मेरा और मेरी बेटी का नसीब हैं तो इसमें कुछ गलत नही होगा. आज उन्हीं की वजह से हम कलाकारों के पास काम की कोई कमी नहीं है. 

 

3/5

दोनों बहुत समय से फोटो बना रहे हैं

Both are making photos for a long time

इंदु पंड्या और कुमकुम पंड्या पिछले लंबे समय से नरेंद्र मोदी के भिन्न-भिन्न विषयों को लेकर पोट्रेट बनाते रहे हैं और जबसे मत डालने का अधिकार मिला तबसे कुमकुम पंड्या नरेंद्र मोदी को मद्देनजर ही उनके लिए ही वोट करती है. 

 

4/5

मोदी फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे

Modi will again take oath as prime minister

कुमकुम ने बताया कि 23 मई के बाद उन्हें पक्का विश्वास है कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे और मां-बेटी उनको मिलकर सारे पोट्रेट उपहार के रूप में देना चाहती हैं. 

5/5

किसी और को पीएम बनते नहीं देखना चाहती

Do not want to see someone else becoming PM

कुमकुम ने जी मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और को प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहती. हमने कला के माध्यम से मोदी और उनके निर्णयों को केनवास पर उतारा है. हम प्रधानमंत्री मोदी को मिलकर सारे पोट्रेट उनको गिफ्ट करना चाहते हैं.