close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: वायरल हुईं हिना खान की ये तस्वीरें, इंटरनेट पर ढा रही हैं कहर

हिना खान अभी तक के सबसे बड़े टीवी धारावाहिकों में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं. 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में आकर उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 19, 2019, 13:47 PM IST

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान (Hina Khan) फिक्शन, रियलिटी टीवी शो, म्यूजिक वीडियो, फिल्में और वेब सीरीज, सब कुछ कर चुकी हैं. लेकिन शोबिज एक नियोजित कदम नहीं था. वह कहती हैं कि मनोरंजन संयोग से हुआ और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है. वह अभी तक के सबसे बड़े टीवी धारावाहिकों में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं. 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में आकर उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं, उनकी फिल्म 'लाइन्स' उन्हें इस साल प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में ले गई. वहीं, हिना अपनी तस्वीरों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी क्रम में उनकी कुछ पुरानी इंस्टाग्राम पिक इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1/5

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Hina Khan

इन तस्वीरों को हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

2/5

संयोग से आईं एंटरटेनमेंट में

Hina Khan

हिना ने आईएएनएस से कहा, "मैं एंटरटेनमेंट में संयोग से आई हूं और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है. मेरा सपना एक एक्टर के तौर पर बढ़ते रहना है."

3/5

सच हो रहा सपना

Hina Khan

उनका सपना सच में पूरा होता दिखाई दे रहा है. एच.जी. वेल्स के उपन्यास 'द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' पर आधारित एक भारतीय-अमेरिकी फिल्म साइन करके उन्होंने इंटरनेशनल मार्केट में अगला कदम रखा है.

4/5

एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचा नहीं था

Hina Khan

हिना ने कहा, "मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था और जब मेरा पहला शो आया, यह तब भी योजना का हिस्सा नहीं था. मैं फ्लो के साथ बहती चली गई और बाकी सभी को पता है."

5/5

बॉलीवुड की ओर बढ़ाना चाहती हैं कदम

Hina Khan

बॉलीवुड में मौके के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे एक अच्छा मौका देकर देखें और मैं इसे स्वीकार कर लूंगी." (फोटो साभारः सारी तस्वीरें हिना खान के इंस्टाग्राम से ली गई हैं)