close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: असम की इस गाय के दूध से दूर हो जाती हैं बीमारी, रोज लगा रहता है लोगों का तांता

यह गाय 7 महीने की उम्र में भी ढाई लीटर दूध देती थी. इस गाय के शरीर से बहुत अच्छी अच्छी खुशबू भी निकलती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 29, 2019, 15:50 PM IST

आसाम के मुस्लिम इलाके बरपेटा के कलगछिया के खील्ली गांव के फजर अली के घर में गौ माता को देखने और दूध पीने के लिए भक्तों की भीड़ लगी रही. खिल्ली गांव के फजर अली के घर में एक गाय है. जो ने गर्भवती ना होते हुए भी रोज 13 लीटर दूध देती है. आज तक एक भी बच्चे को जन्म न देने के बाद भी दूध देती है. 

1/5

7 महीने की उम्र से दूध दे रही है यह गाय

viral cow, Cow's Milk strange benefits

यह गाय 7 महीने की उम्र में भी ढाई लीटर दूध देती थी. इस गाय के शरीर से बहुत अच्छी अच्छी खुशबू भी निकलती है. लोगों का मानना है कि जो गौ माता का अवतार है. इस गाय का दूध पीने से पेट की बीमारी, पेट का दर्द, सिर का दर्द, पैरालाइसिस और बहुत से रोग दूर होते हैं.  इस गाय का दूध पीने से मन की मुराद पूरी होती है. लोगों का मानना है कि यह गाय कोई साधारण गाय नहीं है.

2/5

बच्चे को जन्म दिए बिना भी रोज 13 लीटर दूध देती है गाय

Strange benefits of Assam Cow's milk

गोपालक फजर अली का कहना है कि यह गाय बच्चे को जन्म दिए बिना रोज 13 लीटर दूध देती है और 7 महीने की उम्र से ही दूध देती थी. मैंने यह गाय बेचने के लिए 5 लाख का दाम लगाया था. उसके बाद गाय ने खाना पीना छोड़ दिया था. उसके बाद मैंने गाय को नहीं बेचा. रोज हजारों भक्त आते हैं दूध पीने के लिए. दूध पीने से लोगों की बहुत सी बीमारियां भी अच्छी हो रही हैं. 

 

 

3/5

इस गाय के दूध से बीमारियां भी होती हैं दूर

Cow, Cow's Milk

हिंदू भक्तों ने कहा कि हमें सुनने में आया कि इस गाय का दूध पीने से बीमारी ठीक होती है. हम लोग भी आए हैं यहां पर दूध पीने के लिए.

 

4/5

दूध पीने से महिला का कमर दर्द हुआ ठीक

viral Cow's milk benefit

एक मुस्लिम महिला ने कहा कि मैं मंगलवार को आई और दूध पिया और मेरा कमर का दर्द एक झटके में खत्म हो गया आज मैं ठीक-ठाक हूं.

5/5

कई लोगों की बीमारी हुई हैं दूर

viral Cow, Cow's milk benefits

एक अन्य आदमी ने कहा कि मैंने भी दूध पिया और मेरी भी बीमार ठीक हो गई और मेरे घर के सामने एक आदमी को कैंसर हुआ था उसने भी दूध पिया और उसकी भी बीमारी ठीक हो गई.

 

रिपोर्ट बाय- शरीफुद्दीन अहमद, गुवाहाटी