close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: बिकिनी में नजर आई 'प्यार का पंचनामा' की एक्ट्रेस, तो फैन्स ने पूछे ऐसे सवाल

सोशल मीडिया पर नुसरत के चाहने वालों की कमी नहीं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 15, 2019, 10:22 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत बिकिनी में नजर आ रही हैं. नुसरत ने इन तस्वीरों को तीन दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की थी, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई. यही नहीं, इन तस्वीरों को उनके फैन्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं. यहां तक कि फैन्स नुसरत से यह सवाल भी पूछ रहे हैं कि वह फिल्मों में बिकिनी क्यों नहीं पहनती हैं. 

1/5

मिल रहे हैं एक ही प्रकार के किरदार

Nushrat Bharucha

हाल ही में नुसरत ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि 'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी से बनी उनकी इमेज के चलते फिल्मों में अभी तक उन्हें एक ही प्रकार के किरदार मिल रहे हैं. 

2/5

इस बात से हैं परेशान

Nushrat Bharucha

उन्होंने कहा कि उन्हें एक ही बात परेशान करती है कि उन्हें कई तरह के किरदार निभाने के लिए नहीं मिल रहे हैं.

3/5

ऐसा कुछ करना चाहती हैं नुसरत

Nushrat Bharucha

नुसरत ने कहा, "फिल्म 'प्यार का पंचनामा' 1 और 2 ने मेरी एक इमेज बनाई. मुझे इसी प्रकार के ऑफर और फिल्में मिल रही हैं. लेकिन, मुझे ऐसा लगता है कि मैं यह नहीं करना चाहती. मैं ऐसा करना चाहती हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया हो." उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि एक एक्टर को ऐसा क्यों नहीं समझा जाता कि वह अलग-अलग प्रकार के किरदार अदा कर सकता है."

4/5

फिल्मों को लेकर क्या कहा?

Nushrat Bharucha

नुसरत ने कहा, "ऐसा क्यों है कि आप ने यह अच्छा किया, इसलिए आप सिर्फ यह ही अच्छा कर सकते हो. जब आप एक एक्टर को फिल्म में लेते हैं, तो वह भी आपकी सोच की तरह ही फिल्म में कुछ अधिक करना चाहता है और आपको उसे यह करने देना चाहिए." उन्होंने कहा, "यह एक एक्टर का काम है कि वह कैसे आपके द्वारा सोचे चरित्र को फिल्म में जिंदा करता है."

5/5

20 लाख से ज्यादा हैं इंस्टा फॉलोअर्स

Nushrat Bharucha

बता दें, सोशल मीडिया पर नुसरत के चाहने वालों की कमी नहीं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें नुसरत भरुचा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)