PICS: 'मरजावां' के बाद रकुल प्रीत सिंह के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

रकुल ने कहा, "यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इसमें दो किरदारों की कहानी को दिखाया गया है, जिनमें एक भारतीय और दूसरा पाकिस्तानी है. तो, यह एक सीमा पार की कहानी है." 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 15, 2019, 09:31 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. फिलहाल इस बेनाम फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिरी से शुरू हो सकती है. इस बारे में रकुल ने कहा, "यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इसमें दो किरदारों की कहानी को दिखाया गया है, जिनमें एक भारतीय और दूसरा पाकिस्तानी है. तो, यह एक सीमा पार की कहानी है."

1/5

जल्द शुरू होगी शूटिंग

Rakul Preet Singh

गोलबॉलस्पा फिट एंड फैब अवॉर्ड में मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "हमनें फिल्म के रीडिंग सेशन की शुरुआत कर दी है. हम नवंबर में 'मरजावां' के रिलीज होने के बाद इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. मुझे आशा है कि फिल्म का अनुभव मजेदार होगा."

2/5

पहली बार साथ नजर आएगी यह जोड़ी

Rakul Preet Singh

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे रकुल और अर्जुन कपूर.

3/5

रिलीज हुई 'मरजावां'

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' आज (15 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

4/5

'मरजावां' में इनके साथ आ रही हैं नजर

Rakul Preet Singh

'मरजावां' में रकुल के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देखमुख और तारा सुतारिया भी अहम भूमिकाओं में हैं.

5/5

मिलाप जावेरी हैं 'मरजावां' के निर्देशक

Rakul Preet Singh

बता दें, मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'मरजावां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें रकुल प्रीत सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं) (इनपुट आईएएनएस से भी)