close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: इंटरनेट पर वायरल हो रही मौनी रॉय की ये थाईलैंड वाली तस्वीरें

मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 28, 2019, 08:44 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. मौनी अपनी बैक टू बैक फिल्मों के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मौनी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है, लेकिन वो अपने रूटीन के लिए पूरा टाइम निकाल लेती हैं. मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना (Made in china)' में नजर आने वाली हैं. वहीं, शुक्रवार को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर थाईलैंड में स्थित सोनेवा किरी की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. तो आइए, आपको दिखाते हैं मौनी रॉय की थाईलैंड वाली वायरल तस्वीरें...  

1/5

राजकुमार राव से बहुत कुछ सीखा

Mouni Roy

मौनी रॉय का कहना है कि 'मेड इन चाइना' में काम करने के दौरान उन्होंने राजकुमार राव से बहुत कुछ सीखा, राजकुमार ने उन्हें और बेहतर बनने में उनकी मदद की. 

2/5

राजकुमार ने की बहुत मदद

Mouni Roy

मौनी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "इस फिल्म पर और अपने किरदार के लिए मैंने राज (राजकुमार राव) से सबकुछ सीखा. अभ्यास के दौरान उन्होंने निरंतर मेरी मदद की, न केवल उन दृश्यों के लिए जिन्हें हमने साथ में किया बल्कि मेरे कुछ खुद के दृश्यों में भी उन्होंने मेरी मदद की."

3/5

मौनी निभा रही हैं राजकुमार की पत्नी का किरदार

Mouni Roy

मौनी ने आगे कहा, "उन्होंने उनके साथ वाली सीन्स को करने में मेरी मदद की और उन्हें बेहतर बनाया. उनकी बातें काफी मूल्यवान रही हैं और जिसने बेहतर बनने में मेरी मदद की है." मौनी ने फिल्म में राजकुमार की पत्नी के किरदार को निभाया है.

4/5

मिखिल मुसाले हैं फिल्म के डायरेक्टर

Mouni Roy

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मध्यमवर्गीय असफल व्यवसायी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे उसकी पत्नी का भरपूर साथ निभाया है. 

5/5

इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है फिल्म

Mouni Roy

जियो स्टूडियोज के साथ मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल दिवाली के आसपास रिलीज होगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें मौनी राव के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)