PICS: 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को 'जॉबलेस' कहने पर ट्रोल हुईं यह EX-CONTESTANT

पायल ने बुधवार को ट्वीट किया, "राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 04, 2019, 08:38 AM IST

नई दिल्ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को 'जॉबलेस' कहा है. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें 'जॉबलेस' भी कहा है. पायल ने बुधवार को ट्वीट किया, "राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है... इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है. बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे. मैं भी 'जॉबलेस' थी जब मैं 'बिग बॉस' में गई थी."

1/5

लोगों को पसंद नहीं आया पायल का ट्वीट

Payal Rohatgi

पायल का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं.

2/5

इसमें कोई दिमाग नहीं है...

Payal Rohatgi

एक यूजर ने लिखा, "इसमें कोई दिमाग नहीं है."

3/5

आप जॉबलेस थीं नहीं...

Payal Rohatgi

किसी ने कमेंट किया, "आप जॉबलेस थीं नहीं, आप अब भी जॉबलेस हैं."

4/5

आप जॉबलेस थीं तो 'बिग बॉस' में आई थीं...

Payal Rohatgi

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप जॉबलेस थीं तो 'बिग बॉस' में आई थीं और इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें जो कोई भी आ रहा/रही है, वह जॉबलेस ही हो."

5/5

'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं

Payal Rohatgi

पायल 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं. उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं. (इनपुट आईएएनएस से भी) (फोटो साभारः सारी तस्वीरें पायल रोहतगी के इंस्टाग्राम से ली गई हैं)