close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे को हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की PHOTO

 वर्ल्डकप के दौरान अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहने वालीं पूनम ने एक और खुलासा किया है. 

वंदना यादव | Aug 19, 2019, 10:04 AM IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे अपनी फोटेाज और वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. पूनम पांडे अपने फैंस के साथ उनके एप पर भी जुड़ी रहती हैं. वर्ल्डकप के दौरान अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहने वालीं पूनम ने एक और खुलासा किया है. पूनम ने अपने फैंस के साथ अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की है और ये फोटो अब वायरल हो गई है. बता दें कि  पिछले साल रिलीज हुई पूनम पांडे की फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी. इस फिल्म में पूनम के साथ शक्ति कपूर नजर आए थे.

1/5

पूनम ने एक और खुलासा किया

Poonam Pandey shares photo with boyfriend

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ फोटो तो शेयर कर दी लेकिन उसमें चेहरा सिर्फ एक्ट्रेस का दिख रहा है.

2/5

पूनम ने अपने फैंस के साथ बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की

Poonam Pandey shares photo with boyfriend

पूनम के फोटो शेयर करते ही लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर का कहना है कि देश में इतने अच्छे लड़के हैं लेकिन ये बॉलीवुड एक्ट्रेस को विदेशी या फिर उम्र में बड़े आदमी ही क्यों पसंद आते हैं. 

3/5

वर्ल्डकप के दौरान पूनम पांडे का वीडियो

Poonam Pandey shares photo with boyfriend

बता दें कि वर्ल्डकप के दौरान पूनम पांडे ने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था. पूनम काफी बोल्ड और बिंदास हैं, इसका सबूत आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा.  

4/5

पूनम काफी बोल्ड और बिंदास हैं

Poonam Pandey shares photo with boyfriend

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का क्रिकेट के साथ रिश्ता कुछ ऐसा है कि वर्ल्डकप आते ही वह सुर्खियों में आ जाती हैं. पिछले दिनों पाकिस्तान ने एक विज्ञापन जारी किया था जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया था, इस एड का जवाब देते हुए पूनम ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. 

5/5

पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में सनसनी मचा दी थी

Poonam Pandey shares photo with boyfriend

पूनम पांडे ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं. पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया.