पूनम सिन्हा की मां को नहीं पसंद थे शत्रुघ्न सिन्हा, 'गुंडा' बोल कर किया था रिजेक्ट

पूनम ने समाजवादी पार्टी की नेता डिम्पल यादव से मुलाकात की.

वंदना यादव | Apr 16, 2019, 16:11 PM IST

लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, हर पार्टी में कुछ नए लोग शामिल हो रहे हैं तो कुछ पुराने साथ भी छोड़ रहे हैं. पार्टियों में सबसे ज्यादा शामिल होने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स का नाम जुड़ रहा है. इसी कड़ी में अब एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी शामिल हो गई हैं. मंगलवार को पूनम ने समाजवादी पार्टी की नेता डिम्पल यादव से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान ही डिम्पल यादव ने पूनम को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई. खबरों की मानें तो पूनम सिन्हा सपा की टिकट पर लखनऊ से बीजेपी नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ सकती हैं. अगर ऐसा हुआ अगर ऐसा हुआ तो राजनाथ और पूनम सिन्हा के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. 

 

1/5

डिम्पल यादव ने पूनम को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई

Poonam Sinha Joins samajwadi party

बीजेपी से बागी तेवर दिखाने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. 

2/5

पूनम सपा की टिकट पर लखनऊ से बीजेपी नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ेंंगी

Poonam Sinha Joins samajwadi party

पूनम सिन्हा की पहचान सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी के रूप में नहीं की जा सकती क्योंकि जिस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे पूनम उस वक्त मॉडलिंग में अपना करियर बना चुकी थीं. 

3/5

पूनम ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुुुरुआत की थी

Poonam Sinha Joins samajwadi party

पूनम ने साल 1968 में मिस यंग इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद मॉडलिंग में कदम रखा था. डसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और उनका स्क्रीन नाम कोमल पड़ा. 

4/5

राजनाथ और पूनम सिन्हा के बीच कांटे की टक्कर

Poonam Sinha Joins samajwadi party

एक कॉमेडी शो के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि जब वो पहली बार पूनम के घर रिश्ता लेकर गए थे तो उनकी मां ने उन्हें देखते ही रिजेक्ट कर दिया था. उनका की मां का कहना था कि ये लड़का तो गुंडे जैसा लगता है. उनको लगता था कि उनकी बेटी मिस इंडिया रह चुकी है और ऐसे में दोनों की जोड़ी मैच नहीं करेगी. बाद में सब की रजामंदी से शादी हुई. 

5/5

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

Poonam Sinha Joins samajwadi party

पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के तीन बच्चे हैं. बेटी सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं दो जुड़वां बेटे लव-कुश भी अपनी लाइफ में सेटल हैं.