सचिन, विराट और ब्रायन लारा की बराबरी पर पहुंचे पृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेट में एक नए सितारे के तौर पर उभर रहे मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ MRF ने एक डील साइन की है. MRF के साथ क्रिकेट की दुनिया से अब तक सिर्फ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और वेस्ट इंडीज़ के बल्लेबाज ब्रायन लारा ही जु़ड़े है. पर अब इस लिस्ट में पृथ्वी शॉ भी शामिल हो गए हैं. पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी इतनी बेमिसाल है कि लोग उन्हें अगला मास्टर ब्लास्टर मानने लगे हैं.

Dec 15, 2017, 18:06 PM IST

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट में एक नए सितारे के तौर पर उभर रहे मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ MRF ने एक डील साइन की है. MRF के साथ क्रिकेट की दुनिया से अब तक सिर्फ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और वेस्ट इंडीज़ के बल्लेबाज ब्रायन लारा ही जु़ड़े है. पर अब इस लिस्ट में पृथ्वी शॉ भी शामिल हो गए हैं. पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी इतनी बेमिसाल है कि लोग उन्हें अगला मास्टर ब्लास्टर मानने लगे हैं.

1/4

sachin tendulkar

sachin tendulkar

पृथ्वी की तुलना तो पहले से ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से होने लगी है. और अब तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर की तरह ही MRF के साथ डील भी साइन कर ली. 

2/4

Virat kohli

Virat kohli

MRF के साथ इस डील को विराट कोहली भी साइन कर चुके हैं.

3/4

Brain lara

Brain lara

वेस्ट इंडीज़ के बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी की थी MRF के साथ डील साइन.

4/4

prithivi shaw

prithivi shaw

शॉ ने कहा, 'मैं एमआरएफ बल्ले के साथ जल्द से जल्द खेल कर सम्मानित और नम्र महसूस करूंगा. जैसे की मैं अपने आइडल्स सचिन (तेंदुलकर) सर, ब्रायन लारा और विराट (कोहली) सर को खेलते देख बड़ा हुआ हूं