close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका के घुटने में लगी चोट, 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में ग्लैमरस लुक में आईं नजर

 प्रियंका चोपड़ा मंगलवार को इस फिल्म कर रैपअप पार्टी में पूरी टीम के साथ नजर आईं. प्रियंका का व्हाइट ड्रेस और येलो बूट्स लुक वायरल हो गया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 12, 2019, 10:56 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं और अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा मंगलवार को इस फिल्म कर रैपअप पार्टी में पूरी टीम के साथ नजर आईं. प्रियंका का व्हाइट ड्रेस और येलो बूट्स लुक वायरल हो गया है. इस लुक में खास बता ये है कि प्रियंका के घुटने में ब्लैक बैंडेज नजर आ रहा है. प्रियंका को शायद चोट लगी ये या फिर उन्हें घुटने में कोई प्रॉब्लम हुई है. प्रियंका की फोटोज सामने आने के बाद से ही फैंस उनके हालचाल पूछ रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की पूरी टीम ने मंगलवार को रैपअप पार्टी रखी जिसमें प्रियंका के अलावा फिल्म से जुड़े सभी लोग नजर आए. 

1/5

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं

Priyanka Chopra is the latest fashionista in town

प्रियंका चोपड़ा घुटने में लगी चोट के बावजूद भी रैपअप पार्टी में स्टाइलिश लुक और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. इस पार्टी में उनके साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर, जायरा वसीम और फिल्म की पूरी टीम दिखी.

2/5

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की पूरी टीम ने रैपअप पार्टी रखी

Priyanka Chopra is the latest fashionista in town

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों मुंबई में हैं और हाल ही में एक मैगजीन के लिए कराया गया उनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

 

3/5

प्रियंका के घुटने में ब्लैक बैंडेज नजर आ रहा है

Priyanka Chopra is the latest fashionista in town

बता दें कि प्रियंका मुंबई अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के गाने की शूटिंग के लिए आई थीं. फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ प्रियंका ने एक गाने को शूट करने वाली थीं. 

 

4/5

प्रियंका का व्हाइट ड्रेस और येलो बूट्स लुक वायरल

Priyanka Chopra is the latest fashionista in town

खबरों की मानें इस गाने को गुलजार ने लिखा है और इसे प्रीतम कम्पोज करेंगे. इस गाने की शूटिंग 6 जून से शुरु होकर पांच दिन तक चली, जिसके बाद फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई. 

5/5

'स्काई इज पिंक' को इस साल अंत में रिलीज किया जाएगा

Priyanka Chopra is the latest fashionista in town

पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि 'स्काई इज पिंक' को इस साल अंत में रिलीज किया जाएगा लेकिन इसके बाद पता लगा कि फिल्म को दशहरा और दिवाली के बीच 11 अक्टूबर को पर्दे पर उतारा जाएगा. 

(फोटो साभार: Amit Ramsay)