close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शूटिंग खत्म कर पहुंचीं न्यूयार्क, एयरपोर्ट से मंगलसूत्र लुक वायरल

पीच कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका का मंगलसूत्र लुक खूब पसंद किया जा रहा है.

वंदना यादव | Jun 15, 2019, 13:00 PM IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से मुंबई में अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के लिए आई हुई थीं. शुक्रवार रात को प्रियंका वापस न्यूयार्क के लिए रवाना हो गई हैं. इस दौरान प्रियंका का एयरपोर्ट वायरल हो रहा है. पीच कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका का मंगलसूत्र लुक खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि मंगलवार को 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी पार्टी रखी गई थी जिसमें फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आईं. प्रियंका का व्हाइट ड्रेस और येलो बूट्स लुक वायरल हो गया है. इस लुक में खास बता ये है कि प्रियंका के घुटने में ब्लैक बैंडेज नजर आ रहा है. प्रियंका को शायद चोट लगी ये या फिर उन्हें घुटने में कोई प्रॉब्लम हुई थी. प्रियंका की फोटोज सामने आने के बाद से ही फैंस उनके हालचाल पूछने लगे थे. 

1/5

पीच कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका

Priyanka Chopras mangalsutra look

प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में जमकर नाचीं तो कहीं किसी ईवेंट में वह अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं. वहीं अब शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपने घर में वापस पहुंच गई हैं. 

2/5

मंगलसूत्र लुक खूब पसंद किया जा रहा है

Priyanka Chopras mangalsutra look

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए कराया गया उनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.  

3/5

'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी हो गई

Priyanka Chopras mangalsutra look

पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि 'स्काई इज पिंक' को इस साल अंत में रिलीज किया जाएगा लेकिन इसके बाद पता लगा कि फिल्म को दशहरा और दिवाली के बीच 11 अक्टूबर को पर्दे पर उतारा जाएगा. 

4/5

दोबारा फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी

Priyanka Chopras mangalsutra look

प्रियंका की अगली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' को 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' के निर्देशक शोनाली बोस ने अभिनीत किया है. इस फिल्म में वह 'दिल धड़कने दो' के बाद दोबारा फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं. जायरा वसीम फिल्म में उनकी बेटी की भूमिका निभाएंगी.

5/5

फिल्म में जायरा प्रियंका की बेटी का रोल प्ले करेंगी

Priyanka Chopras mangalsutra look

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. 

(फोटो साभार: @yogenshah/@viralbhayani)