close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये कामवाली बाई रातोंरात सोशल मीडिया पर बन गई स्टार, जानें क्या है पूरा मामला

मामला पुणे के बाधवन इलाके का है, जहां लोगों के घरों में काम करने वाली गीता काले का विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अमित त्रिपाठी | Nov 08, 2019, 13:08 PM IST

पुणेः आमतौर पर आपने बड़ी नौकरी, बड़े व्यापारी या फिर किसी प्रोफेशनल को ही अपना विजिटिंग कार्ड़ छपवाते देखा होगा, क्योंकि विजिटिंग कार्ड को कई बार स्टेटस सिंबल के रूप में भी देखा जाता है,  लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों पुणे (Pune) की एक काम करने वाली महिला का विजिटिंग कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मामला पुणे के बाधवन इलाके का है, जहां लोगों के घरों में काम करने वाली गीता काले का विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

1/5

गीता को देश भर से आए 25 हजार से अधिक कॉल

More than 25 thousand calls to Geeta from all over the country

बिना एक भी कार्ड लोगों को दिए गीता को देश भर से काम के लिए 2500 से ज्यादा फोन कॉल और एक हजार से ज्यादा व्हास्टअप मैसेज आ चुके हैं. कार्ड पर गीता काले के नाम से लेकर उनका फोन नंबर और हर काम का समय और उसका चार्ज भी लिखा हुआ है. 

2/5

कार्ड पर लिखा है काम का रेट

Rate of work written on the card

कार्ड में बताए डीटेल में बर्तन माजने के- 800 महिना, झाड़ू पोंछा- 800 रू. कपड़े की धुलाई 800 रू. और अगर किसी के घर मे रोटी बनाना है तो उसका 1000 रुपये लिखा है.

3/5

गीता काले के पास नहीं था काम

 Geeta Kale did not have work

लोगों के घरों में काम करने वाली गीता काले एक दिन थोड़ी परेशान हालत में गायत्री शिंदे के घर पहुंची. गायत्री के पूछने पर गीता ने बताया कि उनका पुराना काम छूट गया है, जिसके कारण वह परेशान है. गायत्री ने गीता को संत्वना देने हुए कहा कि कुछ सोचते हैं. उसी समय गायत्री के दिमाग में विचार आया कि क्यों ना गीता के नाम का एक कार्ड़ बनाया जाए और आस-पास के लोगों को दिया जाए, जिससे गीत को काम मिल सके. 

4/5

गायत्री ने कार्ड बनवाए

Gayatri got cards made

इसके बाद गायत्री ने गीता काले के नाम 100 कार्ड बनावा दिए और एक कार्ड की फोटो अपने व्हॉट्सएप ग्रुप पर डाल दी. देखते ही देखते ये कार्ड़ सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि फिर उसके क्या कहने. 

5/5

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कार्ड

 The card went viral on social media

कार्ड के सोशल मीडिया पर वायरल होने का बाद गीता को देशभर से काम के लिए 2500 से ज्यादा फोन कॉल और एक हजार से ज्यादा व्हॉट्सएप मैसेज आए. हालात ये हो गए कि गीता को अपना फोन बंद करना पड़ा.