Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS : जमशेदपुर में हुई रघुवर दास के बेटे की सगाई, पैत्रिक गांव में पारंपरिक तरीके से होगी शादी

पूर्णिमा मूल रूप से रायपुर की रहने वाली हैं. उनका पूरा परिवार रायपुर में ही रहता है. खबर है कि फरवरी के अंतिम सप्ताह या मार्च में दोनों की शादी होगी.

जमशेदपुर में हुई सगाई

1/5
जमशेदपुर में हुई सगाई

मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. रविवार को जमशेदपुर में पूर्णिमा के साथ उनकी सगाई हुई. इस समारोह में शहर के कई लोग शामिल हुआ. पूर्णिमा मूल रूप से रायपुर की रहने वाली हैं. उनका पूरा परिवार रायपुर में ही रहता है. खबर है कि फरवरी के अंतिम सप्ताह या मार्च में दोनों की शादी होगी.

परिवार के लोगों के बीच हुई सगाई

2/5
परिवार के लोगों के बीच हुई सगाई

ललित मुख्यमंत्री रघुवर दास के इकलौते बेटे हैं. सरायकेला खरसावां जिला के अंतर्गत एनएच-33 स्थित वेब इंटरनेशनल में सगाई का कार्यक्रम हुआ. इस आयोजन में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम थे. रघुवर दास के बेटे की सगाई में सिर्फ परिवार के लोग और उनके करीबी ही मौजूद थे.

पैत्रिक गांव में होगी शादी

3/5
पैत्रिक गांव में होगी शादी

पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी का पूरा कार्यक्रम मुख्यमंत्री रघुवर दास के पैतृक गांव में होगा. वहीं, रांची और जमशेदपुर में रिसेप्शन दिया जाएगा.

स्टेज को आकर्षक तरीके से सजाया गया था

4/5
स्टेज को आकर्षक तरीके से सजाया गया था

सगाई के लिए मंच को फूलों से विशेष आकर्षक तरीके से सजाया गया था. सगाई वाली जगह पर अंग्रेजी अक्षर में एल और पी लिखा हुआ था. 'एल' का मतलब ललित और 'पी' का मतलब पूर्णिमा है. पूर्णिमा को लोग प्यार से प्रिय भी बुलाते हैं, जो कि जल्द ही सीएम रघुवर दास की बहू बनेंगी.

रघुवर दास ने दिया आशीर्वाद

5/5
रघुवर दास ने दिया आशीर्वाद

एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने लसे पहले वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा की गई. इसके बाद ललित और पूर्णिमा ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रश्म को निभाया. मौके पर मौजूद रघुवर दास और उनकी पत्नी रुकमणी देवी के अलावा परिवार के सभी सदस्यों ने दोनों को आशीर्वाद देकर बधाई दी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़