close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान बीजेपी ने कुछ ऐसे मनाया PM मोदी का जन्मदिन, देखें PICS

राजस्थान में भी बीजेपी द्वारा पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है और प्रदेशभर में कई जगह सेवा की जा रही है. 

मेघा शर्मा | Sep 17, 2019, 13:41 PM IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी (Narendra Modi) का आज 69वां जन्मदिन है. पूरे देश में पीएम मोदी के जन्मदिन पर अलग अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी बीच बीजेपी द्वारा पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाजा जा रहा है. राजस्थान में भी बीजेपी द्वारा पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है और प्रदेशभर में कई जगह सेवा की जा रही है. 

1/5

सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं के साथ काटा केक

Narendra Modi, PM Modi, Narendra Modi 69th birthday

पीएम मोदी के 69वे जन्मदिन पर सबसे पहले प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ केक काट कर जन्मदिन मनाया गया. 

2/5

संगठन महामंत्री ने चलाया स्वच्छता अभियान

Narendra Modi, PM Modi, Narendra Modi 69th birthday

सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज जयपुर में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाते हुए संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रदेश कार्यालय के बाहर गहन स्वच्छ्ता अभियान चलाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर साफ-सफाई कर श्रमदान किया एवं वृक्षारोपण भी किया.

3/5

प्रदेशाध्यक्ष ने अस्पताल में वितरित किए फल

Narendra Modi, PM Modi, Narendra Modi 69th birthday

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने सेवा सप्ताह के अंतर्गत जयपुर के जयपुरिया अस्पताल में फल वितरण कार्यक्रम में भाग लिया. मालवीय नगर विधायक श्री कालीचरण सर्राफ एवं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती सुमन शर्मा एवं अन्य कार्यकर्ता भी साथ रहे.

4/5

गौशाला में किया गया गौपूजन

Narendra Modi, PM Modi, Narendra Modi 69th birthday

दुर्गापुरा स्थित गौशाला एवं सांगानेर स्थित पिंजरापोल गौशाला में सेवा सप्ताह के तहत प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने गौपूजन किया एवं गायों को चारा खिलाया. दुर्गापुरा में विधायक कालीचरण सर्राफ और सांगानेर में विधायक श्री अशोक लाहोटी भी मौजूद रहे.

5/5

सुमेरपुर में कार्यकर्ताओं ने गायों को गुड़ खिलाया

Narendra Modi, PM Modi, Narendra Modi 69th birthday

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत सुमेरपुर मंडल के कार्यकर्ताओं ने गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया.