close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RARE PICS : बचपन में ऐसी दिखती थीं ईशा अंबानी, सगाई पर दोस्‍त ने शेयर की तस्‍वीरें

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई शुक्रवार को हुई. इटली के लेक कोमो के किनारे बॉलीवुड सेलेब्स का जमावाड़ा लगा. 

आशीष दीप | Sep 24, 2018, 14:25 PM IST

नई दिल्‍ली : रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की 22 सितंबर को सगाई हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद के साथ तय हुई है. शादी इस साल दिसंबर में होने की संभावना है. हाल में एक्‍टर कियारा आडवाणी ने अपनी सबसे पुरानी दोस्‍त को उसकी सगाई की बधाई दी.

1/5

3 दिन चला जश्‍न

3 दिन चला जश्‍न

ईशा की सगाई का जश्न 3 दिन तक चला और इस जश्न में अलग-अलग तरीके से सारी रस्में मनाई गईं. इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल थे. (फोटो : कियारा आडवाणी के इंस्‍टाग्राम पेज से)

2/5

इटली में लगा जमावड़ा

इटली में लगा जमावड़ा

इटली के लेक कोमो के किनारे बॉलीवुड सेलेब्स का जमावाड़ा लगा था. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इवेंट की सबसे पहली फोटो शेयर की गई. इसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनस और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं. (फोटो : कियारा आडवाणी के इंस्‍टाग्राम पेज से)

3/5

कई बॉलीवुड स्‍टार जुटे थे

कई बॉलीवुड स्‍टार जुटे थे

ईशा अंबानी की सगाई के समारोह में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, जाह्न्‍वी कपूर, अनिल कपूर व सोनम और आनंद अहूजा शामिल हुए थे. इससे पहले आनंद ने महाबलेश्‍वर में ईशा को प्रपोज किया था. (फोटो : कियारा आडवाणी के इंस्‍टाग्राम पेज से)

4/5

ईशा सबसे पुरानी फ्रेंड

ईशा सबसे पुरानी फ्रेंड

कियारा ने ईशा के साथ पोस्‍ट तस्‍वीरों में लिखा है-'मेरी सबसे पुरानी फ्रेंड, वह बहुत केयरिंग है. शांत-विनीत स्‍वभाव वाली.' कियारा ने इसके साथ ही आनंद और ईशा को सगाई की बधाई भी दी है. (फोटो : कियारा आडवाणी के इंस्‍टाग्राम पेज से)

5/5

कियारा ने दी बधाई

कियारा ने दी बधाई

कियारा ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट में ईशा अंबानी के साथ की तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं. इसमें कॉलेज की भी तस्‍वीरें हैं. इसमें उन्‍होंने लिखा है-'कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आपकी जिंदगी का हिस्‍सा बन जाते हैं. आप उनके साथ बड़े होते हैं.' (फोटो : कियारा आडवाणी के इंस्‍टाग्राम पेज से)