'सब कुशल मंगल' के ट्रेलर लॉन्च में छा गईं रवि किशन की बेटी रीवा, देखें PHOTOS

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही रीवा सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इंटरनेट यूजर लगातार रीवा को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

प्रतीक शेखर | Dec 04, 2019, 08:33 AM IST

नई दिल्ली: भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. आगामी साल की शुरुआत में बॉलीवुड की इस न्यू कमर की पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. आज (मंगलवार) फिल्म 'सब शुभ मंगल (Sab Kushal Mangal)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में रीवा किशन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद से ही रीवा सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इंटरनेट यूजर लगातार रीवा को लेकर ट्विटर पर ट्वीट कर रहे हैं.

1/5

पकड़वा विवाह पर बेस्ड है फिल्म

SKM

उल्लेखनीय है कि बिहार में पकड़वा विवाह में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है. यह फिल्म उसी पर बेस्ड है.

2/5

रीवा और प्रियांक की डेब्यू फिल्म

SKM

रीवा के साथ-साथ प्रियांक शर्मा का भी यह डेब्यू फिल्म है.

3/5

करण विश्वनाथ कश्यप हैं फिल्म के निर्देशक

SKM

फिल्म के डायरेक्टर करण विश्वनाथ कश्यप हैं, जबकि फिल्म के निर्माता नितिन मोहन व प्राची मनमोहन हैं. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक कॉमेडी है, जिसमें अक्षय खन्ना एक विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं.

4/5

अक्षय खन्ना भी आएंगे नजर

SKM

इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

5/5

3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी फिल्म

SKM

यह फिल्म एंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज है, जहां लव स्टोरी, कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन की भरपूर मिश्रण देखने को मिलता है. यह फिल्म 3 जनवरी 2020 से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)