विराट-अनुष्का ने क्रिकेटर्स को अपने घर बुलाकर कराया डिनर, देखिए अंदर की PHOTOS

बेंगलुरु ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक महज एक मैच ही जीता है. कप्तान कोहली अपनी टीम का उत्साहवर्धन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. अनुष्का ने भी खिलाड़ियों की खूब खातिरदारी की.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 19, 2019, 18:39 PM IST

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के पिछले आठ मैचों में से 7 में शिकस्त खा चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी टीम के खिलाड़ियों को तनाव से दूर रखने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से पराजय मिलने के बाद कोहली और उनकी बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आरसीबी के खिलाड़ियों को अपने घर डिनर पर बुलाया. इस दौरान कोहली और अनुष्का ने टीम के प्लेयर युजवेंद्र चहल, कुलवंत खेजरोलिया और नवदीप सैनी समेत दूसरे क्रिकेटर्स की खूब आवभगत की और उनके साथ कई फोटो भी क्लिक कराए. आगे की स्लाइड्स में देखिए दूसरे और भी क्रिकेटर्स की तस्वीरें....

1/6

आईपीएल खिलाड़ी नवदीप सैनी

rcb team cricketers take dinner at Virat Kohli and anushka sharma home

आईपीएल खिलाड़ी नवदीप सैनी ने अपनी टीम के कप्तान विराट कोहली और उनके पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो क्लिक कराया.

2/6

कुलवंत खेजरोलिया

आरसीबी के खिलाड़ी कुलवंत खेजरोलिया भी विराट और अनुष्का के साथ पोज देते  हुए दिखाई दिए.

3/6

बेंगलुरु के कप्तान कप्तान कोहली ने अपने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा था कि टीम को बाकी बचे मैचों में दबाव में धैर्य बनाए और हालात को ठंडे दिमाग से संभालने की जरूरत है.

4/6

कोहली ने आने वाले मैचों को लेकर कहा, "हम इसका आनंद लेना चाहते हैं जैसा कि पिछले दो मैचों में किया है. हम अपना संयम बनाए रखना चाहते हैं और दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है."

 

5/6

कोहली की कप्तानी में ही भारत को इंग्लैंड एंड वेल्स में विश्व कप खेलना है.

6/6

कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में आठ मैचों में से सात में हार झेल चुकी है. वह इस समय प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है.