TOP 5 बॉलीवुड खबरें: लता को पीएम मोदी की बधाई से पेरिस में ऐश्वर्या के जलवे तक

मन की बात में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को बधाई दी...

ऋतु त्रिपाठी | Sep 29, 2019, 14:20 PM IST

नई दिल्ली: आज सुबह मन की बात में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को बधाई दी. हाल ही में लता मंगेशकर ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया है. वहीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक 2019 में ऐसे जलवे बिखेरे कि अब सोशल मीडिया से लेकर फैशन के गलियारों तक हर जगह उनकी ही चर्चा है. आइए जानते हैं बॉलीवुड की टॉप 5 न्यूज को विस्तार से...

1/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

top 5 latest news of bollywood

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra  Modi) के 'मन की बात' कार्यक्रम में विशेष अतिथि प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने कहा कि आपके (मोदी) आने के बाद देश की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिली है. दरअसल, मोदी ने अमेरिका रवाना होने से पहले लता मंगेश्कर को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी थी. 'मन की बात' (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में उस फोन रिकॉर्डिंग को सुनाया जो उन्होंने सुर-सम्राज्ञी लता मंगेशकर के समय रिकॉर्ड की थी.

 

2/5

कल्कि बनेंगी मां

top 5 latest news of bollywood

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) मां बनने वाली हैं. इस बात को किसी और ने नहीं बल्कि खुद कल्कि (Kalki Koechlin) ने ही शेयर किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कल्कि (Kalki Koechlin) ने इस खुशखबरी को शेयर करके खबरों का बाजार गर्म कर दिया. कल्कि (Kalki Koechlin) अपने इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

 

3/5

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

top 5 latest news of bollywood

बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2019) वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक छाई हुई हैं. शनिवार को ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने पैरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week 2019) में शिरकत की.

 

4/5

रानू मंडल ने उदित नारायण के साथ की रिकॉर्डिंग

top 5 latest news of bollywood

इंटरनेट संसेशन रानू मंडल (Ranu Mandal) लगातार अपनी आवाज से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' ने लोगों के दिलों के छू लिया था. इतना ही नहीं, रानू का यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि यह अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही रानू ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के साथ एक नया गाना 'कह रहीं हैं नजदीकियां' हिमेश के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया है.

 

5/5

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

top 5 latest news of bollywood

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शनिवार को अपना 37वां जन्मदिन मनाया. इस खास दिन को उन्होंने अपने फिल्म जगत के कुछ करीबी दोस्तों संग मनाने का निर्णय लिया. रणबीर ने अपने बर्थडे के चलते घर पर एक पार्टी रखा, जहां रणबीर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उनके साथ नजर आ आईं. अब सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर अपनी मां नीतू और आलिया के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.