Entertainment TOP 5: अनूप जलोटा और जसलीन फिर से सुर्खियों में, फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार

जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया के सामने कहा, 'मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था.'

प्रतीक शेखर | Dec 09, 2018, 10:14 AM IST

'बिग बॉस 12' में एंट्री लेने के बाद से ही चर्चा में छाईं जसलीन मथारू को रविवार को इवेक्टेट कर दिया गया. जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ प्रेमी जोड़े के रूप में 'बिग बॉस 12' में दाखिल हुई थीं. लेकिन घर से बेघर होते ही जसलीन के बॉयफ्रेंड अनूप ने इस रिश्ते को नकारने वाले बयान दिए थे. वहीं अब जसलीन ने भी घर से बाहर निकलने के बाद अपने रिश्ते पर कुछ बड़े खुलासे किए हैं. 

1/5

Bigg Boss 12: बेघर हुई जसलीन, बाहर आते ही अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बोलीं...

Bollywood top 5 news

जब अनूप जलोटा ने बाहर आते ही जसलीन और खुद के बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता होने की बात कही तो जसलीन काफी गुस्से में नजर आ रही थीं, लेकिन अब जबकि जसलीन भी घर से बेदखल हो गई हैं तो जसलीन ने एक इंटरव्यू में अपने इस रिश्ते को एक प्रैंक बताया है. जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया के सामने कहा 'मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया. लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गूरु शिष्य की ही जोड़ी थीं. लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझपर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया.' 

2/5

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का है उनके दादाजी से यह सीक्रेट कनेक्शन

Bollywood top 5 news

सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' सिल्वर स्क्रीन पर आ चुकी है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है. साथ ही इस फिल्म में सारा के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं इस फिल्म से सारा के दादाजी मंसूर अली खान पटौदी का एक खास कनेक्शन सामने आया है. यह तो हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान के दादाजी नवाब पटौदी एक एस्टेट की नवाब भी थे. साथ ही वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि शायद इन दोनों बातों से फिल्म केदारनाथ का कोई कनेक्शन हो, तो आपको बता दें कि उनकी इन दोनों बातों से सारा की फिल्म का कोई रिश्ता नहीं. बल्कि इस कहानी में हीरो का नाम और सारा के दादाजी का नाम एक ही है. जी हां फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस फिल्म में 'मंसूर' है. 

3/5

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुईं फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा, 32 करोड़ रुपये का लगाया चूना

Bollywood top 5 news

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने फिल्मकार वासु भगनानी को 32 करोड़ रुपये का चूना लगाने के आरोप में बॉलीवुड निर्माता प्रेरणा अरोड़ा को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, अरोड़ा ने एक फिल्म के विशेष अधिकार के लिए भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट से पैसे लिए थे. अरोड़ा ने एक ही फिल्म के विशेष अधिकार के लिए कई अन्य निवेशकों से भी पैसे ले लिए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा करते हुए अरोड़ा ने किसी निवेशक को दूसरे निवेशक से विशेष अधिकार के लिए हासिल किए गए पैसे के बारे में जानकारी नहीं दी और अनुबंध का उल्लंघन किया. 

4/5

कपिल शर्मा की शादी पर सुनील ग्रोवर ने कहा- 'वह बहुत प्रतिभाशाली है...'

Bollywood top 5 news

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं. सुनील आगामी कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में जल्द नजर आने वाले हैं. सुनील ने 'कानपुर वाले खुरानाज' के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की. इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे. कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं. हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है. मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें. वह बहुत प्रतिभाशाली है."

5/5

BOX OFFICE: '2.0' के सामने नहीं टिक पाई 'केदारनाथ', पहले दिन बटोरे इतने करोड़

Bollywood top 5 news

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इसके साथ ही फिल्म की पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने अपने पहले दिन कुल महज 7.25 करोड़ रुपये ही बटोरने में सफल रही. इसका दूसरा एंगल '2.0' भी हो सकता है. बता दें, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. दूसरी हफ्ते भी यह फिल्म कई जगह लगातार हाउसफुल चल रही है. इसका इंपेक्ट भी 'केदारनाथ' पर पड़ा है.