Entertainment TOP 5: फेसबुक पर लाइव देख सकेंगे कपिल की शादी | साजिद खान को लगा बड़ा झटका

जालंधर में आज कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं.

प्रतीक शेखर | Dec 12, 2018, 11:02 AM IST

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा जिदंगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. जालंधर में आज कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. कपिल के दोस्तों ने इस दिन को उनके फैंस के साथ सेलिब्रेट करने का आइडिया निकला है.

1/5

कपिल शर्मा जालंधर में गिन्नी के साथ लेंगे सात फेरे, फेसबुक पर लाइव देखें शादी

Bollywood news

कपिल और गिन्नी की शादी को उनके चाहने वाले फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं. कपिल की शादी के लिए उनके दोस्त सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जालंधर पहुंच चुके हैं. कपिल के घर रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई, जिसमें कपिल के पुराने साथी कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना नाचते हुए नजर आए. कपिल के घर हुए माता के जागरण में सिंगर ऋचा शर्मा ने परफॉर्म किया. इस माता की चौकी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें कपिल अपनी होने वाली दुल्‍हन गिनी के साथ माता के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में ऋचा शर्मा के गाने पर कपिल की मां मस्‍त होकर नाचते हुए नजर आ रही हैं.

2/5

Bigg Boss 12: मुश्किल रहा यह टास्क, सोमी खान, रोहित सुचांति, करणवीर बोहरा हुए नॉमिनेट

Bollywood news

अब 'बिग बॉस' का अंतिम दौर शुरु हो चुका है इसलिए हर हफ्ते नॉमिनेशन के टास्क भी पहले से ज्यादा खतरनाक और कठिन होते जा रहे हैं. जाहिर सी बात है कि अब बिग बॉस को ग्रैंड फिनाले के पहले ही कई सदस्यों को निकालकर घर से बाहर करना है. ऐसे में उन्हें टफ कॉम्पिटीशन वाला माहौल तो देना ही होगा. मंगलवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ कि टास्क पूरा करने में घरवालों की आंखों से आंसू बह निकले. इस सप्ताह फैमिली स्पेशल में जब दीपिका कक्कड़ के पति एक्टर शोएब इब्राहिम घर में दाखिल हुए तो दीपिका इतना रोईं कि देखने वालों को भी इमोशनल कर गईं. लेकिन इसके बाद वह हुआ जिसकी इस जोड़े ने कल्पना भी नहीं की होगी. जी हां लग्जरी बजट टास्क में दीपिका के पति की बोली लगाई गए. दरअसल दीपिका के पति लग्जरी बजट टास्क का हिस्सा बनकर घर में दाखिल हुए थे इस बात की जानकारी 'बिग बॉस' ने बाद में दी. 

3/5

#MeToo : साजिद खान को इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर एसोसिएशन ने दिखाया बाहर का रास्ता

Bollywood news

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यौन शोषण के आरोपों में घिरे साजिद खान को इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर एसोसिएशन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बता दें कि कुछ महीने पहले साजिद पर दो महिलाओं अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने 'हाउसफुल 4' के निदेशक के काम से हाथ खींच लिया था. न्यूज एजेंसी ANI में आई खबर के मुताबिक साजिद खान को इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर एसोसिएशन ने एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया है. 

4/5

स्वरा भास्कर के लिए सबसे मुश्किल भरा होता है ऐसा काम, शेयर की पर्सनल बात

Bollywood news

अपनी बेबाक राय के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इट्स नॉट दैट सिंपल' को प्रमोट कर रही हैं. यह मेट्रो सिटी में रहने वाली एक शादीशुदा महिला की एक कहानी है. इस सीरीज में उनके इंटीमेट सीन भी हैं, जिसके बारे में स्वरा ने खुलकर बातचीत की. वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है और स्वरा भास्कर उसके प्रमोशन में पूरी तरह से जुट गई हैं. 'वीरे दी वेडिंग' जैसी महिला प्रधान फिल्मों और बोल्ड अवतार में नजर आने वाली भास्कर का किरदार इस सीजन में कुछ ज्यादा अलग नहीं होगा. हालांकि रोजमर्रा की जिंदगी में रिश्तो में आए बदलाव- खिंचाव को इस सीरीज में दिखाया जाएगा.

5/5

ईशा अंबानी की शादी के लिए सजा एंटीलिया, कई मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

Bollywood news

राजस्थान के उदयपुर में शादी से पूर्व के (प्री-वेडिंग) कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पिरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेंगे. सूत्रों ने जानकारी दी कि अंबानी परिवार शादी समारोह पर एक करोड़ डॉलर या उससे ज्यादा खर्च कर रहे हैं. हालांकि, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक शादी में 10 करोड़ डॉलर खर्च होने का अनुमान है. उदयपुर में आयोजित कार्यक्रमों के विपरीत विवाह समारोह में सीमित संख्या में मेहमानों के शामिल होंगे. उदयपुर कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, वैश्विक बैंकरों और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया.