close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समांथा प्रभु की प्रेग्नेंसी न्यूज वायरल, पति चैतन्य के साथ एक्ट्रेस कश्मीर में मना रही हैं Holiday

समांथा अपने पति नागा चैतन्य के साथ कश्मीर की वादियों में समर वेकेशन मना रही हैं, वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वंदना यादव | Jun 10, 2019, 19:51 PM IST

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. समांथा अपने पति नागा चैतन्य के साथ कश्मीर की वादियों में समर वेकेशन मना रही हैं, वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. समांथा ने इन अफवाहों का ट्विटर पोस्ट पर बड़ा ही मजेदार रिप्लाई भी दिया जो वायरल हो रहा है. बता दें कि समांथा ने साल 2010 में आई फिल्म 'ये माया चेसावे' से डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपये है. आज करोड़ों की मालकिन समांथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था.

 

1/5

समांथा का नया सॉन्ग बेबी अक्किनेनी ट्रेंड कर रहा है

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya are holidaying in Kashmir

समांथा का नया सॉन्ग बेबी अक्किनेनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था क्योंकि समांथा ने ट्विटर पर नाम चेंज करके बेबी अक्किनेनी कर दिया था. इसके बाद से लोग एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर चलाने लगे. 

2/5

समांथा ने ट्विटर पर नाम चेंज करके बेबी अक्किनेनी कर दिया

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya are holidaying in Kashmir

समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक यूजर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता लेकिन अगर आपको पता चले तो मुझे भी बताना. यूजर ने पूछा था कि क्या समांथा प्रेग्नेंट हैं.

Damnnn ....... is she ? When you find out please let us know https://t.co/Gk3oYnABYU

— Baby Akkineni (@Samanthaprabhu2) June 10, 2019

3/5

समांथा की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya are holidaying in Kashmir

मॉडलिंग की दुनिया से ही समांथा को फिल्म 'ये माया चेसाव' का ऑफर मिला था. समांथा की फिल्में 'मर्सल' और 'रंगस्थलम' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. 

4/5

साल 2017 में दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya are holidaying in Kashmir

बता दें कि चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. सूत्रों की मानें तो समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर नागार्जुन भी काफी खुश हैं.

5/5

शादी में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च आया था

Samantha Akkineni and Naga Chaitanya are holidaying in Kashmir

गौरतलब है कि 'ये माया चेसावे' और 'ऑटोनगर सूर्या' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके चैतन्य और समांथा ने दो साल की डेटिंग के बाद एक-दूसरे को जीवनसाथी बना लिया. साल 2017 में दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा और अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च आया था. 

(फोटो साभारः @Samantha Akkineni)