close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मनोज तिवारी के रोड शो नजर आईं सपना चौधरी, BJP में शामिल होने पर दिया यह जवाब

मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी सोमवार को दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के रोड शो में नजर आईं. पिछले दिनों सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें भी आईं थीं. हालांकि बाद में सपना ने इससे इनकार कर दिया था. तो क्या सपना ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. इस सवाल का जवाब खुद सपना ने दिया. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 22, 2019, 17:59 PM IST

मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के रोड शो में नजर आईं. उन्होंने रोड शो में हिस्सा ऐसे समय लिया है जब पिछले माह उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थीं. ऐसे में सवाल उठने लगे कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो गई हैं. हालांकि सपना ने इस सवाल का जवाब अपने अंदाज में दिया. 

 

1/5

मनोज तिवारी के रोड में नजर आईं सपना चौधरी

dancer Sapna Chaudhary campaigning for Manoj Tiwari

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी सोमवार को दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के रोड शो में नजर आईं. पिछले दिनों सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें भी आईं थीं. हालांकि बाद में सपना ने इससे इनकार कर दिया था. तो क्या सपना ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. इस सवाल का जवाब खुद सपना ने दिया.

2/5

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया यह जवाब

Sapna Chaudhary reply on joing BJP

बीजेपी में शामिल होने की खबर का सपना ने खंडन किया. उन्होंने कहा, "मैंने बीजेपी ज्वॉइन नहीं की है. मैं यहां इसलिए आई हूं क्यूंकि मनोज तिवारी जी मेरे अच्छे दोस्त हैं." मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष हैं. दिल्ली की उत्तर पूर्व सीट से पार्टी ने उन्हें फिर से मैदान में उतारा है. इस बार उनका सामना दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित से होगा. 

 

3/5

पिछले महीने कांग्रेस में शामिल होने की थी चर्चा

Last month, Sapna Chaudhary denied to join congress

पिछले महीने सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने और मथुरा से चुनाव लड़ने की खबर आई थी, लेकिन सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका खंडन कर दिया था. सपना का कहना था यह फोटो पुराना है. इस पर काफी बवाल मचा था. कांग्रेस ने उनके दावे को गलत बताते हुए सदस्यता फॉर्म मीडिया में जारी किया था. विवाद के बीच दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ उनकी एक फोटो सामने आई थी. 

 

 

4/5

लंबे अर्से से राजनीतिक गलियारों में सपना की चर्चा

Sapna chaudhary making rounds in Politics

सपना चौधरी की चर्चा काफी लंबे अरसे से राजनीतिक गलियारों में हो रही है. पिछले साल जून 2018 में सपना दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंची. वहां मौजूद नेताओं से मुलाकात की.  तब सपना ने कहा था कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बहुत प्रभावित हैं और आने वाले समय में वह पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं. मैं उनसे मिलने आई थी लेकिन उनसे नहीं मिल पाई. आने वाले समय में मैं उनसे जरूर मिलूंगी.’ तब माना जा रहा था कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. 

 

5/5

हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं सपना

Sapna Chaudhary making headlines

सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस और अदाओं के चलते हमेशा ही इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. सपना रियल्टी शो बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं. हरियाणवी से लेकर पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रही हैं. डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी ने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.