close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'SOTY 2' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया की ये PHOTOS

तारा सुतारिया के द्वारा शेयर की गई कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हा रही हैं. इन तस्वीरों में तारा ब्लू कलर की जीन्स और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं.

प्रतीक शेखर | May 13, 2019, 12:11 PM IST

नई दिल्ली: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अभिनेत्री तारा सुतारिया सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उनके द्वारा शेयर की गई कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हा रही हैं. इन तस्वीरों में तारा ब्लू कलर की जीन्स और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं. वहीं, अपनी पहली फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया से निराश नहीं हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है. इसमें तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी हैं. 

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रुपये और शनिवार को 14.06 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की कहानी कॉलेज के एक मेहनती छात्र की है जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों को पार करता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप को जीतने के लिए अपने प्रतिद्वन्द्वियों का सामना करता है. फिल्म की स्क्रिप्ट और अवास्तविक परिस्थितियों की वजह से इसकी आलोचना हुई है.

1/5

क्या अपनी फिल्म की प्रतिक्रिया से मायूस हैं तारा

tara sutaria

जब तारा से पूछा गया कि क्या वह मायूस हैं तो इस पर तारा ने मीडिया को बताया, "मैं निराश नहीं हूं बल्कि मुझे खुशी है कि फिल्म को इतने अच्छे तरीके से स्वीकारा गया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि फिल्म को इतनी अच्छी ओपेनिंग मिली. 'स्टूडेंट..2' की पूरी टीम बहुत खुश है और दर्शकों से यही आग्रह करना चाहूंगी कि इसी तरह से हमें प्यार देते रहें जैसा कि अब तक देते आए हैं."

2/5

ऋतु कुमार के एक कार्यक्रम में हुईं शामिल

tara sutaria

यहां फैशन डिजाइनर ऋतु कुमार ने एक समारोह में जब तारा को अपने नए वसंत ग्रीष्म 2019 कलेक्शन का चेहरा घोषित किया तो इवेंट से इतर तारा ने इस बारे में बात की.

3/5

'आरएक्स 100' है अगली फिल्म

tara sutaria

मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' तारा की अगली फिल्म होगी जिसमें वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी.

4/5

अहान के साथ आएंगी नजर

tara sutaria

इस बारे में तारा ने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टाइगर की तरह अहान भी अच्छे हैं. इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे प्रतिभावान अभिनेताओं के संग काम करने का मौका मिला है."

5/5

तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का रीमेक है 'आरएक्स 100'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

'आरएक्स 100' तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)