close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका-निक मुंबई रिसेप्शन: तस्वीरों में देखें जाह्नवी, सारा, अनुष्का और दीपिका का ग्लैमरस लुक

इस जश्न की रात में फिल्मी दुनिया के सभी बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंचे.

प्रतीक शेखर | Dec 21, 2018, 10:50 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने गुरुवार शाम फिल्म इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन पार्टी दी. मुंबई में प्रियंका और निक का ये दूसरा रिसेप्शन था. इसकी पार्टी का आयोजन मुंबई के होटल लैंड्स एंड में किया गया.

1/7

लगा सितारों का जमावड़ा

Priyanka-Nick Mumbai reception

इस जश्न की रात में फिल्मी दुनिया के सभी बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंचे, जिसमें बॉलीवुड की न्यूली मैरिड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा आली खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आईं. 

2/7

जेडब्ल्यू मैरिएट में हुआ कार्यक्रम

Priyanka-Nick Mumbai reception

19 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक ने मीडिया और परिवारवालों के लिए जेडब्ल्यू मैरिएट में रखा गया. इस फंक्शन में प्रियंका और निक कॉकटेल लुक में नजर आए थे. 

3/7

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं प्रियंका

Priyanka-Nick Mumbai reception

19 दिसंबर को हुई रिसेप्‍शन में प्र‍ियंका व्हाइट कलर के इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं.

4/7

सब्‍यसाची द्वारा डिजाइन किया गया ड्रेस

Priyanka-Nick Mumbai reception

प्र‍ियंका के इस पार्टी में डिजाइनर सब्‍यसाची की ड्रेस में दिखी थीं. सब्‍यसाची ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में इस लुक को शेयर किया. निक जोनस ब्‍लू-ग्रे कलर के सूट में नजर आए थे.

5/7

दिल्ली में पीएम भी हुए थे शामिल

Priyanka-Nick Mumbai reception

बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

6/7

जोधपुर में हुई थी शादी

Priyanka-Nick Mumbai reception

जोधपुर में दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं.

7/7

लहंगे में लाल धागे की कढ़ाई

Priyanka-Nick Mumbai reception

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन वेडिंग के लिए डार्क रेड कलर का सब्यसाची लहंगा चुना जिसमें लाल धागे की कढ़ाई की गई थी. सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)