close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म की शूटिंग कर रही हैं Bigg Boss की एक्स-कंटेस्टेंट, देखें मोना का दिलकश अंदाज

मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

Jan 11, 2018, 19:35 PM IST

मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

1/7

Monalisa

Monalisa

'बिग बॉस' फेम मोनालिसा इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शूटिंग की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मोनालिसा अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

2/7

Monalisa

Monalisa

बता दें, मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' मुंबई और गुजरात के बाद अब बिहार में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के अवसर पर रिलीज होने वाली है.

 

3/7

Monalisa

Monalisa

फिल्म के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "'पाकिस्तान में जय श्रीराम' के जरिए देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर बहुत ही शिद्दत से उतारने का प्रयास सफल रहा. फिल्म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रध्वज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है."

4/7

Monalisa

Monalisa

उन्होंने कहा, "एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है. आमतौर पर भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती हैं, मगर इस फिल्म में समाज और देश में अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों पर आधारित अलग-अलग सच्ची घटना पर एक जोशीली कहानी लोगों को पसंद आ रही है."

5/7

Monalisa

Monalisa

उन्होंने कहा, "नए साल पर मुंबई व गुजरात में फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब हम 26 जनवरी को बिहार और झारखंड में इस फिल्म को रिलीज करेंगे."

6/7

Monalisa

Monalisa

राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन' विक्रांत सिंह राजपूत और 'बिग बॉस' फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ है.

7/7

फिल्म के निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं. फिल्म में विक्रांत व मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. (फोटो साभार: सारी तस्वीरें मोनालिसा के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं)