close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सारा अली खान की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें VIRAL PICS

सुशांत सिंह राजपुर के साथ सारा फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 16, 2018, 16:06 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. सुशांत सिंह राजपुर के साथ सारा फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. यह फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. सारा और राजपुर की यह फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में आई भयानक बाढ़ के बीच पनपती एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी पर आधारित है. 

1/6

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

Sara Ali khan

बता दें, सारा अली खान अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं. वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा ने व्हाइट कलर का गाउन लुक वाला ड्रेस पहना हुआ है. 

2/6

इस एक्टर से करना चाहती हैं शादी

Sara Ali khan

जल्द ही सारा टीवी के चर्चित शो 'कॉफी विद करण' के छठवें सीजन में अपने पिता के साथ नजर आने वाली हैं, जहां सारा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करने वाली हैं. यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित किया जाएगा. शो के प्रोमो वीडियो में सारा कहती यह कहती नजर आ रही हैं कि वे रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें डेट नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

3/6

रिलीज किया जा चुका है 'केदारनाथ' का ट्रेलर

Sara Ali khan

वहीं, फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. लोगों को इसका ट्रेलर भी बेहद पसंद आया है. हाल ही में मीडिया से रूबरू हुईं सारा ने कहा, "जब स्क्रिप्ट का सुनाई गई तब डायरेक्टर और राइटर कनिका और मेरी मां वहां मौजूद थे, तो कहानी सुन के सबके रोंगटे खड़े हो गए और आंखों में पानी था. बहुत अजीब एक्सपीरियंस था और मुझे अभी भी याद है, उस वक़्त मैं क्या फील कर रही थी. तभी तय हो गया था, यही फिल्म करनी है."

4/6

पिता ने दी थी पढ़ाई पूरी करने की सलाह

Sara Ali khan

सारा ने जब फिल्मों में आने का मन बनाया था तब पिता सैफ अली खान ने उन्हें पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी. सारा ने अपने पिता की बात भी मानी और जब अपनी पसंद की फ़िल्म करने का मौका मिला, तो उसे भी हाथ से जाने नहीं दिया. सारा ने कहा, "जब केदारनाथ जैसी फिल्म मुझे मिली तब माता-पिता मेरा सपोर्ट में थे, लेकिन मुझे यह स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि मैं किसी की सुनने वाली नहीं थी. मेरा दिल आ गया था.

5/6

फिल्म में सारा एक हिंदू लड़की बनी हैं

Sara Ali khan

इस फिल्म में सुशांत पिट्ठू वाले बने हैं जो यात्रियों को केदारनाथ के दर्शन कराते हैं. वहीं सारा एक हिंदू लड़की बनी हैं जिनसे सुशांत से प्यार हो जाता है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. अपने को-स्टार की तारीफ करते हुए सारा ने कहा,"जो थोड़ी बहुत टूटी फूटी हिंदी बोल लेती हूं वह सुशांत की वजह से है. इन्होंने पहले ही बोल दिया कि मेरे से हिंदी में ही बात करना. तो थोड़ी बहुत हिंदी सीख ली, थोड़ी एक्टिंग भी सीखी, इन्होंने बहुत मदद की."

6/6

'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है

Sara Ali khan

बता दें, इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे. 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी भी दिखेगी, सुशांत सिंह राजपूत को बाढ़ के समय सारा अली खान से प्यार हो जाएगा. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सारा अली खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)