close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: आपने शायद ही देखी होंगी जैकलीन फर्नांडिस की ये 5 खूबसूरत तस्वीरें

जैकलीन साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं. वहीं उनका पालन पोषण कोलंबो शहर में हुआ.

प्रतीक शेखर | Aug 13, 2019, 15:28 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरें उनके बर्थडे के दिन से ही लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जैकलीन ने इस साल अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ श्रीलंका में सेलिब्रेट किया. जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 बहरीन में हुआ था. जैकलीन साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं. वहीं उनका पालन पोषण कोलंबो शहर में हुआ. साल 2009 में जैकलीन भारत आईं. वह मॉडलिंग के उद्देश्य से यहां आई थीं. इस दौरान उन्हें सुजॉय घोष ने देखा और ‘अलादीन’ फिल्म ऑफर की. इसी के साथ ही जैकलीन ने इस फिल्म के लिए हां कह दिया. बॉलीवुड में जैकलीन की यह पहली फिल्म थी, लेकिन जैकलीन फर्नांडिस का यह भी कहना है कि संजय लीला भंसाली एक प्रमुख कारण हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने की उनकी इच्छा को प्रभावित किया. जैकलीन ने कहा, "पहली बॉलीवुड फिल्म जो मैंने देखी वह 'अशोका' थी (2001 में संतोष सिवान द्वारा निर्देशत). मैंने उसमें करीना को जो नाचते हुए देखा, वह गजब था. उस फिल्म को देखना 'द लास्ट ऑफ द मोहिकांस' या 'ब्रेवहार्ट' को देखने जैसा था. इसके बाद मैंने 'देवदास' देखी और फिर 'ब्लैक'. मेरे हिंदी फिल्मों में काम करने की चाह में संजय लीला भंसाली की अहम भागीदारी रही है."

1/5

इंस्टा के जिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं

Jacqueline Fernandes

जैकलीन इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ जुड़ी हुई हैं. वह आए दिन अपना अपडेट इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को देती रहती हैं.

2/5

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Jacqueline Fernandes

इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

3/5

इस फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी

Jacqueline Fernandes

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ से जैकलीन काफी पॉपुलर हुईं और उसके बाद लगातार वह बड़े पर्दे पर नजर आती रही हैं.

4/5

हिंदी के अलावा ये भाषा भी जानती हैं

Jacqueline Fernandes

जैकलीन इंडिया में रहते हुए अब हिंदी भाषा अच्छे से सीख चुकी हैं. हिंदी के अलावा जैकलीन इंग्लिश, स्पेनिश, फैंच और अरबी भी बोलती हैं. 

5/5

कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

Jacqueline Fernandes

जैकलीन बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. (फोटो साभारः इस फोटो गैलरी में इस्तेमाल की गईं सारी तस्वीरें जैकलीन फर्नांडिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)