close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमिताभ, शाहरुख और सलमान से मुलाकात की थी एक राजकुमार की ख्वाहिश, लेकिन नहीं चुकाए पैसे

यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 07, 2018, 14:37 PM IST

नई दिल्ली: यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे. बुधवार के अखबारों की बात करें तो सभी अखबारों ने कर्नाटक में हुए उपचुनावों के परिणामों की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया है.

1/5

बहरीन के राजकुमार ने नहीं दिए 'डील' के पैसे, लंदन में 334 करोड़ का केस

Top News from Newspapers

राजस्थान पत्रिका: राजस्थान पत्रिका के बुधवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि मिस्त्र के एक कारोबारी ने एक समझौता टूटने पर बहरीन के राजकुमार पर लंदन हाईकोर्ट में 334 करोड़ का मुकदमा दर्ज कराया है. खबर में कारोबारी के हवाले से बताया गया है कि उसने करार के तहत अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान समेत 26 बॉलीवुड सितारों से 15 मिनट के मुलाकात की व्यवस्था पर पैसे खर्च किए. हालांकि, राजकुमार सिर्फ 4 सितारों से मुलाकात के बाद पलट गया और बाकी लोगों से मिलने से इनकार कर दिया. खबर के मुताबिक अपने वादे से मुकरने के अलावा राजकुमार ने इन मुलाकातों की व्यवस्था पर खर्च किए पैसे भी नहीं लौटाए.

2/5

घर में कहा- जगराते में जा रहे हैं, लेकिन पहुंच गए कसीनो

Top News from Newspapers

नवभारत टाइम्स: नवभारत टाइम्स के बुधवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि दिवाली से पहले दिल्ली पुलिस को जुए के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. खबर के मुताबिक वेस्ट दिल्ली पुलिस ने सोमवार देर रात राजौरी गार्डन के विशाल ऐन्क्लेव में एक घर पर छापा मारकर कसीनो का भंडाफोड़ किया और 100 जुआरियों को गिरफ्तार किया. खबर में आगे बताया गया है कि पुलिस इसे जुआरियों की अब तक की सबसे बड़ी पकड़ बता रही है. पकड़े गए ज्यादातर कारोबारी हैं, जो माता के जगराते में शामिल होने की बात घर में कहकर कसीनो पहुंचे थे.

3/5

ज्वेलरी शोरूम से 35 लाख की लूट

Top News from Newspapers

दैनिक जागरण: दैनिक जागरण के बुधवार के अंक में प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि त्योहार के मद्देनजर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए हथियारबंद चार बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स शोरूम पर 35 लाख की लूट को अंजाम दे दिया. खबर के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे गोविंदपुरम के आई-ब्लॉक की है. खबर में घटना की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि आरोपित ज्वैलर को गनप्वाइंट पर लेकर आधा किलो सोना, 30 किलो चांदी और चार लाख रुपये लूट ले गए. खबर में यह भी बताया गया है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन सभी आरोपितों के हेलमेट व नकाब में होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

4/5

दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश तीन दिन बंद

Top News from Newspapers

हिन्दुस्तान: हिन्दुस्तान अखबार के बुधवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि दिल्ली में दीपावली के बाद भारी वाहनों के प्रवेश पर तीन दिन की पाबंदी लग सकती है. खबर के मुताबिक केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने हवा में प्रदूषण की स्थिति को देखते हुए 8 से 10 नवंबर तक दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाने की सिफारिश की है. खबर में आगे जानकारी दी गई है कि दिल्ली-एनसीआर में बीते तीन सप्ताह से ज्यादातर समय हवा की गुणवत्ता बेहद खराब श्रेणी में बनी हुई है. सोमवार को हवा खराब होकर वायु गुणवत्ता सूचकांक इस सीजन में सबसे ऊपर 426 के अंक तक पहुंच गया था. इस श्रेणी की हवा को बेहद गंभीर माना जाता है.

5/5

सनकी युवक ने वाहनों में लगाई आग

Top News from Newspapers

अमर उजाला: अमर उजाला के बुधवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि दिल्ली के अंबेडकर नगर में सनकी युवक ने सोमवार रात करीब छह जगहों पर 12 मोटरसाइकिल व कारों में आग लगा दी. खबर के मुताबिक आग में आठ बाइक व चार कारें जली हैं. खबर में जानकारी दी गई है कि आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. खबर से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मामला दर्जकर उसकी तलाश कर रही है. खबर में आगे बताया गया है कि पुलिस को सोमवार रात करीब तीन बजे मदनगीर गांव के चार्ली शोरूम वाली गली में मोटरसाइकिलों में आग लगाने की सूचना मिली थी. अधिकारियों के अनुसार सनकी युवक ने कुल छह जगहों पर आग लगाई थी.