इस वजह से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर, देखिए Latest Photos

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) अब जल्द ही 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ नजर आने वाली हैं.

ऋतु त्रिपाठी | Dec 08, 2019, 07:00 AM IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) अब जल्द ही 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में तीन भाषाओं में आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के साथ वह तमिल और तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. आइए श्रिया की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ जानते हैं इस फिल्म के बारे में खास बातें...

1/5

साउथ सिनेमा में डेब्यू

Shriya Pilgaonkar

श्रिया ने इस बारे में कहा, "चूंकि 'हाथी मेरे साथी' तमिल, तेलुगू में मेरी पहली फिल्म है, इसलिए यह मेरे लिए खास है और इसके साथ ही यह मेरी पहली त्रिभाषी फिल्म है." श्रिया ने यह भी कहा कि फिल्म का विषय आज के समय में प्रासंगिक है. 

2/5

आज के समय में बेहद प्रासंगिक

Shriya Pilgaonkar

श्रिया ने कहा, "फिल्म का विषय आज के समय में बेहद प्रासंगिक है और यह वर्तमान समय में बहुत महत्वपूर्ण भी है और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे गर्व है. राणा के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा, जिनका काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई में प्रेरक है."

3/5

जोया हुसैन और कल्की कोचलिन भी हैं

Shriya Pilgaonkar

यह जानवरों पर आधारित एक फिल्म है, जिसमें पुलकित सम्राट, विष्णु विशाल, जोया हुसैन और कल्की कोचलिन भी हैं.

4/5

शीर्षक तमिल में 'कादन' और तेलुगू में 'अरन्या'

Shriya Pilgaonkar

इरॉस इंटरनेशनल की इस फिल्म का शीर्षक तमिल में 'कादन' और तेलुगू में 'अरन्या' है.

5/5

राजेश खन्ना और तनुजा की फिल्म की रीमेक है

Shriya Pilgaonkar

प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन अलग-अलग भाषाओं में की गई है. यह इंसान और जानवरों के बीच भावनात्मक संबंधों पर आधारित सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक फिल्म है और इसके साथ ही इस फिल्म के माध्यम से साल 1971 में राजेश खन्ना और तनुजा अभिनीत मशहूर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. (इनपुट आईएएनएस से भी) सभी फोटो साभार: INSTAGRAM@Shriya Pilgaonkar