'कलंक' के पहले सोनाक्षी ने खोले कई राज, सामने आया उनका लेटेस्ट फोटोशूट

दिग्गज अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने कहा, "मेरा मानना है कि अगर आपको सच्चाई से जुड़े रहना है तो जी हुजूरी करने वाले लोगों से दूर रहना चाहिए. जो मेरे अपने हैं, वे मुझे प्यार देने के साथ ही मेरी आलोचना भी करते हैं." 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 15, 2019, 13:00 PM IST

नई दिल्ली: जल्द ही 'कलंक' में नजर आने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के रिलीज से पहले अपनी जिंदगी से जुड़ी कई राज से पर्दा उठाया है. उनका कहना है कि उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें हमेशा जमीन से जोड़े रखा और यही बात अभिनय के प्रति उनके जोश को बनाए रखती है. सोनाक्षी से न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने पूछा कि वह कैसे सितारों वाले नखरों से अलग हमेशा मुस्कराती रहती हैं, तो उन्होंने कहा, "इसकी वजह शायद यह है कि मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है. मेरे लिए हर फिल्म नई होती है, जैसे वो मेरी पहली फिल्म हो. मैं अपने किरदार के बारे में जानने की कोशिश करती हूं, उसे जीती हूं, ताकि पर्दे पर वह बनावटी न लगे. मेरे पास रॉ एनर्जी है जिसका प्रयोग मैं खुद को किरदार में ढालने के लिए करती हूं." इस साल सोनाक्षी की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसी दौरान उन्होंने फोटोशूट भी करवाया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप देखें, सोनाक्षी का लेटेस्ट फोटोशूट.

1/6

परिवार वालों के लिए कही यह बात

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने कहा, "व्यक्तिगत जीवन में मेरे माता-पिता, भाई मेरे सगे संबंधी, मेरे बचपन के फिल्म जगत से बाहर के दोस्त, कोई भी कभी भी मुझसे एक स्टार की तरह पेश नहीं आता. वे हमेशा मुझे जमीन से जोड़कर रखते हैं. वही सोना जिसे वे जानते हैं." 

2/6

हुजूरी करने वाले लोगों से दूर रहना चाहिए

Sonakshi Sinha

दिग्गज अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने कहा, "मेरा मानना है कि अगर आपको सच्चाई से जुड़े रहना है तो जी हुजूरी करने वाले लोगों से दूर रहना चाहिए. जो मेरे अपने हैं, वे मुझे प्यार देने के साथ ही मेरी आलोचना भी करते हैं." 

3/6

यह साल मुझे उत्साहित करने वाला है

Sonakshi Sinha

उन्होंने कहा, "मैं ये कहना चाहूंगी कि ये साल मुझे उत्साहित करने वाला है. कलंक मेरी इस साल की पहली फिल्म है, जिसके बाद मेरी और तीन फिल्में आने वाली हैं. हां, मेरी चार फिल्में रिलीज होंगी. सभी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं, यही वजह थी कि घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता था." 

4/6

फिल्म 'कलंक' आएंगी नजर

Sonakshi Sinha

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में सोनाक्षी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त भी हैं.

5/6

1940 के दशक की कहानी पर आधारित है 'कलंक'

Sonakshi Sinha

'कलंक' फिल्म 1940 के दशक की कहानी पर आधारित है. जब उनसे यह पूछा गया कि तब की महिलाओं में और आज के दौर की महिलाओं में वह क्या परिवर्तन देख रही हैं, तो सोनाक्षी ने कहा, "महिलाओं की बेहतरी के लिए समाज में कई बदलाव आए हैं और अभी भी बहुत से बदलाव की आवश्यकता है."

6/6

महिला सशक्तिकरण पर की बातें

Sonakshi Sinha

उन्होंने आगे कहा, "वर्तमान दौर में जब हम महिला सशक्तिकरण की खुशी मनाते हैं और जब शहरों में उनकी भीड़ देखते हैं तो अच्छा लगता है. लेकिन, हम इससे भी इनकार नहीं कर सकते कि समाज के हर कोने में शायद परंपरावादी स्त्री द्वेष की वजह से कई महिलाएं आज भी अपने सपनों का बलिदान कर रही हैं." (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)