close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS : 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम पहुंची दिल्ली, इंडिया गेट पर मस्ती करते दिखे स्टार्स

अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ तीनों की तिकड़ी इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 07, 2019, 15:21 PM IST

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर और गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ तीनों की तिकड़ी इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची. अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ तीनों दिल्ली में प्रमोशंस के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दिए. बता दें कि फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

1/5

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने वाली है

SOTY 2 actors Tiger Shroff, Ananya Panday & Tara Sutaria

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया. सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी किस्त, यानी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज होने को तैयार है. स्वाभाविक तौर इस फिल्म के प्रमोशन में इससे जुड़े सितारे दिन-रात एक किए हुए हैं, क्योंकि मूल फिल्म ने जहां एक साथ तीन नए सितारों से बॉलीवुड को नवाजा था, वहीं अब इसके सीक्वल के जरिये  बॉलीवुड को दो नई अभिनेत्रियां मिलने जा रही हैं. यही वजह है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से काफी दिलचस्पी है. लोगों की इसी जिज्ञासा को शांत करने और अपनी फिल्म की खूबियां मीडिया से साझा करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दिल्ली पहुंचे. 

2/5

फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है

SOTY 2 actors Tiger Shroff, Ananya Panday & Tara Sutaria

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है और यह 10 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक कॉलेज के मेहनती छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों से जूझता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप जीतने के लिए बाकी के कैंडिडेट से सामना करता है. इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

3/5

फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है

SOTY 2 actors Tiger Shroff, Ananya Panday & Tara Sutaria

मीडिया से बातचीत में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया, ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए अब तक की गई तमाम पिछली भूमिकाओं की तुलना में एक नया अनुभव था, क्योंकि मैंने ज्यादातर एक्शन भूमिकाएं ही की हैं. इस फिल्म में मुझे दो खूबसूरत लड़कियों के साथ रोमांस करने और खेल खेलने का मौका मिला है.' उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि यह एक संदेश प्रधान फिल्म है. मूवी केवल मज़ेदार हिस्से तक सीमित नहीं है, बल्कि यह एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है, जिसे हमने ट्रेलर में नहीं दिखाया है. 

 

4/5

अनन्या ने कहा कि वो हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थीं

SOTY 2 actors Tiger Shroff, Ananya Panday & Tara Sutaria

यह पूछने पर कि वह अपने सपने को कैसे जी रही हैं और बॉलीवुड में उनका आदर्श कौन है? अनन्या ने कहा कि मैं हमेशा से बचपन से ही फिल्मों में आना चाहती थी. मेरा आदर्श आलिया हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड में बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं उन्हें देखने के बाद से ही एक एक्टर बनना चाहती थी. मैं चाहती हूं कि दर्शक मुझे भी बढ़ते हुए देखें, क्योंकि मैं शुरू से ही परफेक्ट नहीं बनना चाहती. 

 

5/5

पहली फिल्म एक बड़ी सुपरहिट थी

SOTY 2 actors Tiger Shroff, Ananya Panday & Tara Sutaria

वहीं तारा फिल्म के बारे में बात करते हुए बोलीं कि पहली फिल्म एक बड़ी सुपरहिट थी, सो हमने भी इस फिल्म को भी उसी स्तर पर ले जाने का प्रयास किया है. हमें भी आम दर्शकों की तरह इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें हैं, लेकिन हमारे निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने हम पर कोई दबाव नहीं डाला. हमें अपनी भूमिकाओं को अपने हिसाब से जीने की छूट दी. अब दर्शकों को निर्णय लेना है कि हमने कैसा काम किया.