close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली के मैडम तुसाद में अब लगेगा सनी लियोनी का मोम का पुतला

इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा.

Jan 18, 2018, 21:34 PM IST

इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा.

1/5

Sunny Leone

Sunny Leone

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहलय में लगाया जाएगा. एक बयान में कहा गया है, "इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा."  (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

2/5

Sunny Leone

Sunny Leone

लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

3/5

Sunny Leone

Sunny Leone

सनी ने कहा, "मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है. यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी." (फोटो साभार- IANS)

4/5

Sunny Leone

Sunny Leone

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, "उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे." (फोटो साभार- IANS)

5/5

Sunny Leone

Sunny Leone

संग्राहलय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)