close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'तंदूर कांड' से दिल्ली को दहलाने वाला सुशील शर्मा हुआ रिहा, पत्नी को मारकर जलाने का था आरोप

यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 22, 2018, 14:34 PM IST

नई दिल्ली: यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे. शनिवार के अखबारों की बात करें तो सभी अखबारों ने सोहराबुद्दीन मामले में सभी आरोपियों के बरी होने की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया है.

1/5

'सबसे डरावने मर्डर' का दोषी आया जेल से बाहर

Top News from Newspapers

नवभारत टाइम्स: नवभारत टाइम्स के शनिवार के अंक में प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में तंदूर कांड को दुनिया के सामने लाने में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले शख्स, दिल्ली पुलिस के तत्कालीन बीट कॉन्स्टेबल अब्दुल नजीर कुंजू, को सामने लाने की कोशिश की गई है. खबर में बताया गया है कि कुंजू उस राज आग की लपटें देखकर सबसे पहले मौके पर पहुंचे थे. खबर के मुताबिक साल 2011 में दिल्ली पुलिस से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद वे इन दिनों केरल में अपनी बीमार मां की देखभाल में जुटे हुए हैं. खबर में आगे बताया गया है कि आज भी जब वह उस घटना को याद करते हैं, तो सिहर जाते हैं और उन्हें यही लगता है कि कोई इंसान इतना वहशी कैसे हो सकता है कि अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को टुकड़ों में काट दे और उसे जलाने के लिए तंदूर में डाल दे. वह कहते हैं कि ऐसा तो मैंने किसी फिल्म में भी नहीं देखा था और न कहीं ऐसा सुना था.

2/5

चेन्नई का अर्जुन बना दुबई एयरपोर्ट का अरबवां यात्री

Top News from Newspapers

राजस्थान पत्रिका: राजस्थान पत्रिका के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि चेन्नई के नौ साल के बच्चे अर्जुन के साथ अमरीका के फ्लोरिडा के ओरलांडो से चेन्नई फ्लाइट से आने के दौरान एक बड़ी घटना हुई. अर्जुन दुबई एयरपोर्ट के अरबवें यात्री बने हैं. खबर के मुताबिक अमीरात के वाइस प्रेसीडेंट, प्रधानमंत्री, शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, दुबई एयरपोर्ट और विमानन क्षेत्र के प्रतिनिधियों ने अर्जुन, उसके माता-पिता राम्या और वेंकटेशन और बाई वरुण का दुबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया. खबर में जानकारी दी गई है कि ये लोग ओरलांडो से अमीरात की फ्लाइट ईके220 में सवार थे.

3/5

तीन तलाक विधेयक पर फिर फंस सकता है पेच

Top News from Newspapers

हिन्दुस्तान: हिन्दुस्तान अखबार के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में दावा किया गया है कि तीन तलाक को प्रतिबंधित करने संबंधी मुस्लिम महिला (विवाह के अधिकार का संरक्षण) विधेयक पर संसद में फिर पेच फंस सकता है. खबर के मुताबिक प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस इसमें तीन साल तक की सजा के प्रावधान के खिलाफ है. कांग्रेस का कहना है कि तलाक देने पर सजा का प्रावधान किसी भी धर्म में नहीं है, तो फिर इसमें भी नहीं रखा जाए. खबर में यह भी बताया गया है कि लोकसभा में दोबारा पेश इस बिल पर कांग्रेस 27 दिसंबर को चर्चा के लिए तैयार है. खबर में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के हवाले से बताया गया है कि हमने चर्चा की बात कही है, चर्चा करने और पारित करने में फर्क है.

4/5

ठंड का कहर बरकरार, राहत के नहीं आसार

Top News from Newspapers

दैनिक जागरण: दैनिक जागरण के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि ठंड का प्रकोप अब तेजी से बढ़ रहा है और ठिठुरने पर मजबूर भी कर रहा है. खबर के मुताबिक शुक्रवार को भी हाड़ कंपा देने वाली ठंड जारी रही. खबर में जानकारी दी गई है कि अब न्यूनतम तापमान के साथ-साथ अधिकतम तापमान में भी कमी आने लगी है. खबर में दावा किया गया है कि शनिवार को भी ऐसी ही ठंडक बनी रहेगी. खबर में आगे बताया गया है कि शुक्रवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम महज 4.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ जबकि अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 20.6 डिग्री सेल्सियस पर सिमट गया.

5/5

देशभर से जॉनसन एंड जॉनसन के सैंपल जब्त

Top News from Newspapers

अमर उजाला: अमर उजाला के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि देश भर के विभिन्न स्टोर्स से शुक्रवार को बेबी केयर प्रोडक्ट्स बनाने वाली मल्टीनेशनल कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन के बेबी प्रोडक्सट्स के सैंपल जब्त किए गए. खबर में एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया के आदेश के बाद ड्रग इंस्पेक्टरों की तरफ से यह कार्रवाई की गई. अधिकारी ने कहा कि सभी सैंपल्स की जांच की जाएगी और यह देखा जाएगा कि इनके निर्माण में सभी निर्धारित नियमों और मानकों का पालन किया जा रहा है या नहीं. खबर के मुताबिक जांच में इस बात का भी पता लगाया जाएगा की कंपनी के उत्पाद में कैंसर के कारक एस्बेस्टोस की मौजूदगी है या नहीं.