सुष्मिता सेन के भाई ने इस एक्ट्रेस के साथ की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी, देखें PHOTOS

अपनी शादी की तस्वीरें राजीव और चारू दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

प्रतीक शेखर | Jun 18, 2019, 12:05 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी शो 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ कोर्ट मैरेज करने के बाद 16 जून हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. अपनी शादी की तस्वीरें राजीव और चारू दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राजीव सफेद रंग के शेरवानी और चारू लाल रंग की साड़ी के जोड़े में नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे हैं. बता दें कि चारू टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. तो आइए, अब आपको दिखाते हैं राजीव और चारू की हिन्दू रीति-रिवाज से हुई शादी की कुछ तस्वीरें...

1/5

काफी समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

Rajeev Sen and Charu Asopa Sen

बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. 

2/5

सुष्मिता ने दी सगाई की खबर

Rajeev Sen and Charu Asopa Sen

राजीव और चारू की सगाई की खबर खुद सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी.

3/5

एक पार्टी में हुई थी दोनों की मुलाकात

Rajeev Sen and Charu Asopa Sen

चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. 

4/5

सोशल मीडिया पर छाई रही तस्वीरें

Rajeev Sen and Charu Asopa Sen

पार्टी में हुई एक छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा. इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं.

5/5

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं राजीव

Rajeev Sen and Charu Asopa Sen

बता दें कि राजीव सेन से पहले चारू असोपा की नीरज मालविया से सगाई हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता नहीं चला और दोनों ने सगाई तोड़ दी. वहीं राजीव सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. (फोटो साभार: इस गैलरी में इस्तेमाल की गईं सारी तस्वीरें राजीव सेन के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)