'तारक मेहता...' के इस एक्टर ने बनाया PM मोदी का स्टैच्यू, एक दिन में 1500 लोगों ने ली सेल्फी

इस स्टैच्यू की सबसे बड़ी विशेषता यह भी है की इसके बगल में भी लोग बैठकर अपनी फोटो खिंचाव सकते है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 16, 2019, 20:39 PM IST

मतदाताओं के उत्साह को देखकर बीजेपी ने इस स्टैच्यू को राजकोट के आत्मीय कॉलेज में रखेने का निर्णय लिया है ताकि युवा भी मोदी के स्टैच्यू के साथ सेल्फी खिंचवा सके.

1/5

भाजपा के युवा मोर्चा सम्मेलन में पीएम मोदी का स्टैच्यू रखा गया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दीक्षित सोनी/राजकोट: सेल्फी के इस दौर में अगर आप को पीएम मोदी के साथ सेल्फी खींचने का मौका मिले तो आप क्या करेंगे? कोई भी यह मौका गवाना नहीं चाहेगा. पीएम मोदी का क्रेज आज भी देश और दुनिया में लोगो के सर चढ़कर बोल रहा है ऐसे में भाजपा ने प्रचार का का एक नया नुस्खा खोज निकला है. हाल ही में राजकोट में आयोजित एक भाजपा के युवा मोर्चा सम्मेलन में पीएम मोदी का स्टैच्यू रखा गया.

2/5

महज एक दिन में ही करीब 15 सौ लोगो ने सेल्फी खिंची.

 Mayur Vakani

पीएम मोदी के इस स्टैच्यू को देखकर लोग इतने खुश हो गए की हर कोई सारे काम छोड़कर सबसे पहले स्टैच्यू के साथ सेल्फी खिंचवाने लगे.राजकोट के स्वामीनारायण मंदिर में आयोजित इस युवा समेलन में महज एक दिन में ही करीब 15 सौ लोगो ने सेल्फी खिंची. मतदाताओं के इस उत्साह को देखकर अब भाजपा ने इस स्टैच्यू को राजकोट के आत्मीय कॉलेज में रखने का निर्णय लिया है ताकि युवा भी मोदी के स्टैच्यू के साथ सेल्फी खिंचवा सके. 

3/5

गुजरात में तीसरे चरण में होगा मतदान.

General Elections 2019, Lok Sabha Elections

जाहिर है  2019 के इस लोकसभा चुनाव में बड़ी तादात में युवा मतदाता अपने मताधिकार उपयोग करने जा रहे हैं. ऐसे में भाजपा भी इस मौके को पूरी तरह से भुनाने की कोशिश में है. गौरतलब है की गुजरात में 23 अप्रैल को मतदान होना है. कुर्सी पर बेठे इस स्टैच्यू की सबसे बड़ी विशेषता यह है की इसके बगल में लोग बैठकर अपनी फोटो खिंचवा सकते है.

4/5

पीएम के इस स्टैच्यू ने राजकोट के युवाओं में गजब का आकर्षण पैदा किया है.

Modi's Statue, लोकसभा चुनाव 2019, Lok Sabha elections 2019, General Elections 2019, Lok Sabha Elections,  2019 लोकसभा चुनाव

पीएम के इस स्टैच्यू ने राजकोट के युवाओं में गजब का आकर्षण पैदा किया है और जब इस स्टैच्यू को कॉलेज के परिसर में रखी बेंच पर लगाया जाएगा तो आप अंदाजा लगा सकते है की युवाओं में क्या माहोल बनेगा. वैसे भी लोकसभा चुनाव में भाजपा के सभी उमीदवार पीएम मोदी के नाम और चहरे पर ही वोट मांग रहे है ऐसे में भाजपा की 'सेल्फी विथ मोदी " वाली चाल काफी कारगर साबित हो रही है. 

5/5

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Mayur Vakani

इस स्टेच्यू को तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम सुंदरलाल यानी मयूर वकानी ने बनाया है.

पीएम मोदी के इस स्टैच्यू की खास विशेषता यह है कि इस स्टैच्यू को तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम सुंदरलाल यानी मयूर वकानी ने बनाया है. मयूर एक अभिनेता के साथ साथ एक अच्छे मूर्तिकार भी है. मयूर ने इस स्टैच्यू को महज बारह दिन में बनाया है और फायबर ग्लास से इस स्टैच्यू का निर्माण हुआ है.