close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड सेलेब्स ने देशवासियों को दी 'स्वतंत्रता दिवस' की बधाई, बोले- 'सभी भारतवासी भाग्यशाली'

बॉलीवुड सेलेब्स देशवासियों को पावन पर्व पर बधाई और शुभकामना संदेश दे रहे हैं तो वहीं कई सेलिब्रेटीज ने आजादी और उसके मयानों के बारे में बात भी की. 

सोनल सिंह | Aug 15, 2019, 08:00 AM IST

मुंबई: आजाद देश में सांस लेते हुए 73 साल बीत गए और आज भारत पूरे विश्व के पटल पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स देशवासियों को पावन पर्व पर बधाई और शुभकामना संदेश दे रहे हैं तो वहीं कई सेलिब्रेटीज ने आजादी और उसके मयानों के बारे में बात भी की. सिंगर कुमार सानू का मानना है कि अखंड भारत का संकल्प पूरा हुआ है तो वहीं एक्ट्रेस माही गिल मानती है कि आजादी आपको जीने का हक देती है अपनी मर्जी से. इसी तरह सिंगर पलक का मानना है कि जवानों के प्रति हम आभार रखें जिनकी वजह से हमें आज़ादी मिली है

1/5

सिंगर कुमार शानू

Singer Kumar Sanu

आजादी पर कुमार सानू का कहना है कि जिस भारत देश में हम रहते हैं. जिस आजादी से रहते हैं उसे से अनुभव किया जा सकता है. हम सभी भारतवासी भाग्यशाली हैं कि हमें आजाद देश में, खुली हवा में सांस लेने का मौका मिला है. जिस तरह हमारी तात्कालिक मोदी सरकार काम कर रही है. आजादी के सही मायने उसी से पता चल रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि जिस तरह से देश में पिछले कुछ हफ्तों में लगातार बदलाव हुए हैं. इतिहास रचा गया है. अखंड भारत का जो संकल्प लिया गया था, उसे पूरा किया गया है. 

2/5

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी

Actress Shamita shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी मोदी जी को बेहद पसंद करती है. शमिता शेट्टी का कहना है कि मुझे बेसब्री से इंतजार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले पर भाषण देंगे. प्रधानमंत्री का भाषण हमेशा से शमिता को आकर्षित करता रहा है. उनके द्वारा कही गई कथनी और करनी सबके सामने हैं. उनके जैसा प्रधानमंत्री सभी को एकजुट बनाए रखता है. वह मानती है कि जिस तरह से देश में इन दिनों बदलाव हुआ है. असली आजादी का एहसास उन्हें हो रहा है वो खुश है कि वह आजाद भारत का हिस्सा हैं.

3/5

एक्ट्रेस माही गिल

Actress Mahie gill

एक्ट्रेस माही गिल का मानना है कि आजादी मेरे लिए बहुत जरूरी है. अगर मेरे पास फ्रीडम है तो जो मुझे करना होता वो करती हूं जैसे कि अब यह फिल्म है. यह मेरी मर्ज़ी है मेरी इच्छा थी. इसी तरह के सब्जेक्ट को एड्रेस करना. फ्रीडम देना भी चाहिए और फ्रीडम लेना भी चाहिए.

4/5

एक्ट्रेस सायनी गुप्ता

Actress Sayani Gupta

एक्ट्रेस सायनी गुप्ता के लिए फ्रीडम बहुत ज्यादा इंपॉर्टेंट है. उनका मानना है कि हम जो देश में है, हमारा जो संविधान है, यही सुनिश्चित करता है कि हर एक सिटिज़न को कंप्लीट फ्रीडम मिले. फ्रीडम टू लाइव, फ्रीडम टू एक्सप्रेस, फ्रीडम टू स्पीच. देखा जाए तो सबको यह आजादी नहीं मिलती और इस बात पर हमें थोड़ा सोचना पड़ेगा, हमारे देश में बहुत सारी चीजें हो रही है. 

5/5

सिंगर पलक मुच्छल

Singer Palak Muchhal

सिंगर पलक मुच्छल का मानना है कि फ्रीडम उनके लिए अस्तित्व है, आजादी सिर्फ बाहरी आज़ादी है. यह एक दिन है जब हम हमारे शहीदों को याद करके उनको धन्यवाद करना चाहिए. आज हम अगर महफूज़ है तो उनकी वजह से हैं. आजादी के मायने मेरे लिए यह हैं कि हमारे जवानों के प्रति हम आभार रखें जिनकी वजह से हमें आज़ादी मिली है.