close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टी20 सीरीज में इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर होगी टीम इंडिया की खास नजर

भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों पर टीम इंडिया को खास ध्यान देना होगा जिनमें जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, इयान मोर्गन, जेसन रॉय, सैम कुरैन,, मोइन अली खास होंगे.

Jul 02, 2018, 18:39 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों पर टीम इंडिया को खास ध्यान देना होगा जिनमें जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, इयान मोर्गन, जेसन रॉय, सैम कुरैन,, मोइन अली खास होंगे.

1/5

Jos Butler

Jos Butler

टीम इंडिया को मंगलवार से शुरू हो रही भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज में  इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों पर  खास ध्यान देना होगा. टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे जोस बटलर. आईपीएल में राज्स्थान रॉयल्स के लिए जब एक बार बटलर को सलामी बल्लेबाजी का मौका दिया गया था उसके बाद उनके बल्ले ने रनों की आग उगलना नहीं रोका है. बटलर मई के महीने के बाद से 15 मैचों में 11 बार 50 से अधिक रन बना चुके हैं जिसमें आईपीएल, टेस्ट मैच वनडे और टी20 सभी प्रारूप शामिल हैं. वे आईपीएल का अनुभव का फायदा टीम इंडिया के खिलाफ जरूर उठाना चाहेंगे. टीम इंडिया का कोई भी गेंदबाज उनके लिए नया नहीं होगा वे सभी की धुनाई कर चुके हैं. (फोटो : Reuters)

2/5

Alex Hales

Alex Hales

टीम इंडिया के लिए दूसरा सबसे खतरा हैं एलेक्स हेल्स हालांकि लगातार फॉर्म में तो नहीं चल रहे हैं लेकिन टीम इंडिया उन्हें आउट ऑफ फॉर्म मानकर नहीं चल सकती हेल्स ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में तूफानी 147 रनों की पारी खेली थी. एक टी20 मैच में भी उन्होंने 49 रन बनाए थे. हेल्स आईपीएल में सनराइजर्स की टीम में डेविड वार्नर की जगह आए थे. अगर वे फॉर्म में आ गए तो बटलर की पारी भी छोटी नजर आएंगी इतना तय है. वे भी आईपीएल के अनुभव का लाभ उठाना चाहेंगे. (फोटो : PTI)

3/5

Eoin morgn

Eoin Morgan

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन भले ही आईपीएल में न बिक सके हों लेकिन उनका रिकॉर्ड देखते हुए उन्हें हलके में लेना भूल होगी. उनके नाम टी10 में 14 गेंदों में ही अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मोर्गन की कप्तानी में ही इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में धूल चटाई है.

4/5

Sam Curran

Sam Curran

टॉम कुरैन के भाई सैम कुरैन ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में 10 विकेट लेकर तहलका मचाया था जिसमें भारत के चेतेश्वर पुजारा का विकेट भी शामिल था. सैम कुरैन को अभी तक किसी भी भारतीय बल्लेबाज ने नहीं खेला है. उनको समझने के लिए टीम इंडिया के पास टी20 सीरीज में समय नहीं होगा. (फोटो : Twitter)

5/5

Moin Ali

Moin Ali

मोइन अली हमेशा ही अपने हरफनमौला प्रदर्शन से प्रभावित करते नजर आए हैं. उनकी स्पिन गेंदबाजी भारतीय बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होने वाली  है, यह उनका भारत के खिलाफ और आईपीएल का रिकॉर्ड भी बताता है.