कहीं आपने मिस तो नहीं कर दी सान्या मल्होत्रा की ये INSTA PICS

आज हम आपको सान्या द्वारा शेयर की गईं उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.  

प्रतीक शेखर | Aug 17, 2019, 13:22 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद उन्होंने 'बधाई हो' में काम किया. फिल्मों के मामले में सान्या की पहली प्राथमिकता अच्छी स्क्रिप्ट है. सान्या की पहली फिल्म 'दंगल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई, वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'बधाई हो' ने बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए बेस्ट पापुलर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. सान्या का कहना है कि फिल्मों को इस तरह की सराहना मिलना काफी संतोषप्रद है. बता दें, सान्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको सान्या द्वारा शेयर की गईं उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

1/5

जब सान्या ने सुनी 'बधाई हो' की कहानी

sanya malhotra

सान्या ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "जब मैंने 'बधाई हो' की कहानी सुनी, तब मुझे लगा कि यह फिल्म बहुत ही स्पेशल होगी क्योंकि इसकी विषयवस्तु बिल्कुल हटके थी. यह उन फिल्मों में से एक है जिन्हें हां कहने में मैं ज्यादा वक्त नहीं लगाती. जिस मात्रा में हमें दर्शकों और क्रिटिक्स से प्यार मिला है वह अकल्पनीय है. इस वजह से राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना बेहद संतोषजनक है."

2/5

जब 'दंगल' में काम कर रही थीं सान्या

sanya malhotra

सान्या ने आगे कहा, "जब हम 'दंगल' बना रहे थे, तब भी हममें इसी तरह का एहसास था. आखिरकार जब फिल्म बनकर आई और दर्शक इसे अपना प्यार देने लगे, तो यह हमारे लिए काफी संतोषदायक था क्योंकि इस फिल्म की कहानी ने काफी लड़कियों को प्रेरित किया था." 'दंगल' के लिए सान्या की सह-कलाकार जायरा वसीम को साल 2017 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड मिला था.

3/5

खुद को खुशकिस्मत मानती हैं

sanya malhotra

क्या सान्या खुद को फिल्मकारों के लिए लकी मानती हैं? इस पर सान्या ने कहा, "मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इन फिल्मों में काम करने का मौका मिला."

4/5

इस हॉलीवुड फिल्म के लिए दी हैं आवाज

sanya malhotra

बता दें, 'गली बॉय' फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के हिंदी रूपांतरण में फिल्म के मुख्य किरदारों को अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है.

5/5

इसलिए भी खुश हैं सान्या

sanya malhotra

हाल ही में सान्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला. इस फ्रैंचाइज का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं. फिल्म का यह किरदार वाकई में काफी जिद्दी और गुस्सैल है और इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं. यह एक अनूठा और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है और मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैन्स, मेरे इस नए उद्यम की सराहना करेंगे." (फोटो साभारः इस फोटो गैलरी में इस्तेमाल की गई सारी तस्वीरें सान्या मल्होत्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)