PICS: पिंक कलर में अनन्या पांडे ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं. हर फिल्म एक मैंने प्रेम-त्रिकोण पर भूमिका निभाई है."

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 05, 2019, 09:47 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. फिल्म एक प्रेम त्रिकोण (लव ट्रायएंगल) पर आधारित है. अनन्या का भी मानना है कि उन्हें प्रेम त्रिकोण पसंद हैं. इससे पहले उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' भी कुछ इसी शैली की थी. उनकी पहली फिल्म में जहां उनके सह कलाकार के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे. वहीं दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर सह-कलाकार हैं. वहीं, सोमवार को इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अनन्या का लुक वायरल हो गया. लोगों को अनन्या का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. पिंक कलर की ड्रेस में अनन्या से किसी की निगाहें हट नहीं पा रही थीं.

1/5

ऐसी है अनन्या की भूमिका

Ananya Panday

वहीं, अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं प्रेम त्रिकोणों से आकर्षित हूं. हर फिल्म एक मैंने प्रेम-त्रिकोण पर भूमिका निभाई है."

2/5

1978 में आई फिल्म का है रीमेक

Ananya Panday

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है. उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक युवा प्रेमी को दिखाया गया है.

3/5

अनन्या को पसंद है हिंदी फिल्में देखना

Ananya Panday

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने कहा, "मैंने यह फिल्म साइन करने के बाद मूल फिल्म देखी, क्योंकि मुझे हिंदी फिल्में देखना पसंद है. मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं. मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं. हमारी फिल्म एक आधुनिक संस्करण है और यही कारण है कि दर्शक हमारी भूमिका से जुड़ने में सक्षम होंगे. लेकिन मुझे मूल फिल्म भी पसंद आई."

4/5

ट्रेलर लॉन्च में दिखी पूरी टीम

Ananya Panday

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या के सह-कलाकार कार्तिक, भूमि और अपारशक्ति खुराना मौजूद थे. इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता जूनो चोपड़ा व भूषण कुमार ने भी मौजूदगी दर्ज कराई.

5/5

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Ananya Panday

फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)