close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छा गया जाह्नवी कपूर का साड़ी अवतार, तस्वीरों में दिखा अलग अंदाज

जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं. 

प्रतीक शेखर | Aug 25, 2019, 15:20 PM IST

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को हाल ही में लेखक हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के हिंदी संस्करण के विमोचन समारोह में देखा गया था. यह समारोह दिल्ली आयोजित किया गया था. जाह्नवी को यहां क्रीम कलर की साड़ी में देखा गया था. बता दें, जाह्नवी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

1/5

लोगों ने किया जाह्नवी को ट्रोल

Janhvi Kapoor

एक गलती के कारण लोगों ने जाह्नवी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था.

2/5

किताब उल्टी पकड़ रखी थी

Janhvi Kapoor

दरअसल, इस किताब विमोचन में जाह्नवी ने किताब उल्टी पकड़ रखी थी.

3/5

इंटरनेट पर तस्वीर आते ही हुई थीं ट्रोल

Janhvi Kapoor

उल्टी किताब पकड़ने कारण जाह्नवी को ट्रोल होना पड़ा था. इस पोज वाली उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

4/5

जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में

Janhvi Kapoor

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं. 

5/5

'दोस्ताना 2' भी आएंगी नजर

Janhvi Kapoor

इसके अलावा, जाह्नवी के पास कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' भी है जिसमें भाई-बहन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की है)