VIRAL PICS: अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई यह एक्ट्रेस

काया स्कोडेलारियो 'क्रॉल' में एक बार फिर से एक सशक्त महिला को किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 11, 2019, 09:09 AM IST

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस काया स्कोडेलारियो की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. काया स्कोडेलारियो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिखती हैं और अपने फैंस को हमेशा इंस्टाग्राम के जरिए अपना अपडेट देती रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को यहां शेयर करती हैं और उनके द्वारा शेयर करते ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. इसी क्रम उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फिर छा गई है, जो उनकी फोटोशूट की है. बता दें, 'द मेज रनर' की स्टार काया स्कोडेलारियो को लगता है कि हर महिला शक्तिशाली, बिखरी हुई और अन्य कई लाखों चीजों की तरह हैं, जिसे वह अपने काम के जरिए सबके सामने लाना चाहती है. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें ऐसी महिला का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसके अंदर सिर्फ एक चीज ही मौजूद है, क्योंकि ऐसी महिलाएं होती ही नहीं हैं.

1/5

मजबूत किरदार निभाना महत्वपूर्ण है

Kaya Scodelario

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से हुई बातचीत में स्कोडेलारियो ने बताया, "मेरे लिए यह (एक मजबूत किरदार निभाना) महत्वपूर्ण है, क्योंकि यही वास्तविकता है. मैं जहां तक समझती हूं, दुनिया ऐसी ही है. हर वो महिला जिसके बारे में मैं जानती हूं, वह अपने हिसाब से मजबूत है."

2/5

हर महिला बिखरी हुई है

Kaya Scodelario

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हर महिला बिखरी हुई, क्रूर, शक्तिशाली और अन्य कई लाखों चीजों की तरह हैं. उनके अंदर सिर्फ एक चीज मौजूद नहीं है और मुझे ऐसी महिला की भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसके अंदर सिर्फ एक चीज ही मौजूद है, क्योंकि ऐसी महिलाएं होती ही नहीं हैं."

3/5

फिर से सशक्त महिला का निभा रही हैं किरदार

Kaya Scodelario

अभिनेत्री 'क्रॉल' में एक बार फिर से एक सशक्त महिला को किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं.

4/5

काफी कठीन थी 'क्रॉल' की शूटिंग

Kaya Scodelario

स्कोडेलारियो का कहना है कि 'क्रॉल' की शूटिंग उनके लिए काफी कठिन थी. 

5/5

'क्रॉल' में शारीरिक गतिविधियां ज्यादा थीं

Kaya Scodelario

अभिनेत्री ने बताया, "मैंने अब तक जीतने किरदार निभाए, उनके मुकाबले इसमें शारीरिक गतिविधियां ज्यादा थीं. मैं इस किरदार से इसलिए भी जुड़ पाई, क्योंकि मैं उसकी कठिनाई के बारे में भूल चुकी थी. मैं हर दिन चोट और जख्म के साथ वापस घर आती थी." (फोटो साभारः सारी तस्वीरें काया स्कोडेलारियो के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)