close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: समंदर किनारे बिलकुल अलग अंदाज में नजर आई टीवी की यह फेमस एक्ट्रेस

जी टीवी के शो 'जमाई राजा' के अलावा निया 'काली: एक अग्निपरीक्षा', 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. 

प्रतीक शेखर | Aug 13, 2019, 15:37 PM IST

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. निया खुद से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसके साथ ही वो खुद की नई-नई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी करती रहती हैं, जो देखती ही देखते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल भी हो जाती हैं. इसी क्रम में निया की कुछ इंस्टाग्राम पिक्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. निया की ये तस्वीरें समंदर किनारे पांडिचेरी के पैराडाइज बीच के पास की है.

1/5

टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री

Nia Sharma

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री रही हैं, इन्होंने ने अब तक कई टीवी सीरियल के साथ रियलिटी शो और कॉमेडी शो में भी काम किया है.

2/5

2010 में की थी करियर की शुरुआत

Nia Sharma

निया ने अपनी करियर की शुरुआत 2010 में 'काली- एक अग्नि परीक्षा' से की थीं लेकिन इन्हें लोकप्रियता और प्रसिद्धि 'एक हजारों में मेरी बहना है और 'जमाई राजा' जैसे सीरियल से मिली. 

3/5

30 लाख करते हैं फॉलो

Nia Sharma

निया को इंस्टाग्राम पर लगभग 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

4/5

परिवार में सबसे छोटी बेटी

Nia Sharma

निया अपने परिवार में सबसे छोटी बेटी हैं. उनसे बड़ा एक उनका भाई और निया अपने मां के काफी क्लोज हैं, बिलकुल एक बेस्ट फ्रेंड की तरह. निया को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है और यही वजह रही कि साल 2016 में वह टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला की सूची में 3 नंबर पर रहीं.

5/5

इन शो में आ चुकी हैं नजर

Nia Sharma

जी टीवी के शो 'जमाई राजा' के अलावा निया 'काली: एक अग्निपरीक्षा', 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभारः इस फोटो गैलरी में इस्तेमाल की गईं सारी तस्वीरें निया शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)