close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: इस वजह से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्वीरें

रूपाली सूरी का कहना है कि दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक शीर्षकहीन वेब शो में काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 25, 2019, 08:21 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रूपाली सूरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि जल्द ही वह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक वेब शो में नजर आ ने वाली हैं. इसी वजह से उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस मामले में रूपाली सूरी का कहना है कि दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ एक शीर्षकहीन वेब शो में काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा है. 'इनसाइड ऐज' की इस अभिनेत्री ने इस वेब शो की शूटिंग पूरी कर ली हैं. रूपाली ने एक बयान में कहा, "मशहूर अभिनेत्री जीनत जी के साथ काम करना किसी सपने के सच होने के जैसा था. वह प्यारी और रमणीय हैं. सेट पर अपने आसपास उनके होने से मजा आता था. मैं खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला."

1/5

साल के अंत तक होगी रिलीज

Rupali Suri

यह वेब शो इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

2/5

निभा चुकी हैं सोनिया गांधी का किरदार

Rupali Suri

रूपाली निर्देशक भारत दभोलकर के हास्य व्यंग्य में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के किरदार को थोड़े अलग ढंग से निभा चुकी हैं.

3/5

इस इंग्लिश फिल्म में भी आएंगी नजर

Rupali Suri

आने वाले समय में रूपाली एक इंग्लिश फिल्म 'डैड..होल्ड माई हैंड' में भी नजर आने वाली हैं.

4/5

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं

Rupali Suri

रूपाली सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

5/5

शेयर करती रहती हैं तस्वीरें

Rupali Suri

रूपाली आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें रूपाली सूरी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)