close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर फिर से छाई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की ये तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर त्रिशाला द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 04, 2019, 09:47 AM IST

नई दिल्ली: सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और सुहाना खान के बाद अब एक और स्टार किड चर्चाओं में हैं और यह स्टार किड और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला हैं. त्रिशाला अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और वह एक बार फिर अपनी नई तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं. त्रिशाला सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फिलहाल त्रिशाला फैशन डिजाइंनिग में अच्छा कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त नहीं चाहते कि त्रिशाला फिल्मों में काम करे.

1/5

क्या कहना है संजय दत्त का

Trishala Dutt

संजय दत्त की मानें तो फिल्मों में काम करने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है. यहां पर काम करना आसान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है.

2/5

अपने प्रेमी को मिस करती हैं त्रिशाला

Trishala Dutt

प्रेमी की मौत के बाद त्रिशाली खुद को संभालने की कोशिशों में लगी हैं. उनका कहना है कि वह उसे बहुत याद करती हैं. त्रिशला ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के लिए एक भावनात्मक पोस्ट साझा की थी. उन्होंने अपने दिवंगत प्रेमी के साथ खुद की एक प्यार भरी तस्वीर साझा की और लिखा था, "मैं तुमसे प्यार करती हूं. मुझे तुम्हारी याद आती है." 

3/5

दिवंगत ऋचा शर्मा की सबसे बड़ी संतान हैं त्रिशला

Trishala Dutt

त्रिशला संजय दत्त व दिवंगत ऋचा शर्मा की सबसे बड़ी संतान हैं.

4/5

न्यूयॉर्क में रहती हैं त्रिशाला

Trishala Dutt

त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के पास न्यूयॉर्क में रहती हैं.

5/5

बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं त्रिशाला

Trishala Dutt

बता दें कि बीते दिनों त्रिशाला अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं (फोटो साभारः सारी तस्वीरें त्रिशाला दत्त के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)